पहली बार कैमरे के सामने आईं रवीना टंडन की खूबसूरत बेटी, तस्वीरें देखकर देखते ही रह जाएंगे

90 के दशक की बेहतरीन खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री रवीना टंडन की छोटी सी बेटी देखते ही देखते इतनी बड़ी हो गई कि वे अपनी मां रवीना से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आने लगीं. रवीना टंडन को कौन नहीं जानता, उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सारी सुपरहिट फिल्मों में टॉप एक्टर्स के साथ काम किया. फिर उन्होंने शादी की और फिल्मों से दूर हो गईं लेकिन जब उन्होंने फिल्मों में दूसरी पारी शुरु की तब भी उऩकी खूबसूरती बरकरार ही रही. मगर आज हम आपको रवीना टंडन की खूबसूरत बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो अब 13 साल की हो गईं और दिखने में अपनी मां रवीना टंडन को भी पछाड़ दिया है. पहली बार कैमरे के सामने आईं रवीना टंडन की खूबसूरत बेटी, इनकी तस्वीरें आपको भी दीवाना बना सकती हैं.

पहली बार कैमरे के सामने आईं रवीना टंडन की खूबसूरत बेटी

साल 2005 में मुंबई में जन्मी उनकी बेटी रशा अब 13 साल की हो गई हैं. कुछ दिन पहले ही रवीना ने धूमधाम से अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया. उसी दौरान उनकी इस बेटी की तस्वीरें सामने आईं जिसमें रशा ग्रीन कलर की ड्रेस में बहुत ज्यादा सुंदर नजर आ रही थीं. अपनी बेटी रशा की तस्वीरें रवीना ने सोशल मीडिया पर शेयर भी कीं, जिन्हें लोग पसंद कर रहे हैं. इन कुछ तस्वीरों में रशा इतनी क्यूट लग रही हैं कि सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से लोग शेयर कर रहे जिससे वे तस्वीरें वायरल हो रही हैं. कुछ लोगों ने कमेंट भी किया है कि मां से ज्यादा बेटी सुंदर है और कुछ लोग आलोचना भी कर रहे.

अब आप ही इन दोनों की तस्वीरें देख लीजिए कि कौन हैं सबसे ज्यादा खूबसूरत. रवीना अपनी बेटी से बहुत प्यार करती हैं और आपको बता दें कि रवीना की इस बेटी के अलावा दो और बेटियां हैं जिन्हें रवीना ने गोद लिया था जब वे कुंवारी थीं. शादी के बाद उन्हें रशा और एक बेटा रणबीर हुआ. रवीना अपनी हैप्पी फैमिली में बहुत खुश हैं और अक्सर वे अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं, जिसमें उन्हें उनके फैंस की प्रतिक्रियांए भी मिलती रहती हैं.

साल 1995 की बात है जब रवीना बॉलीवुड में अपने करियर की बुलंदियों पर थीं और एक के बाद एक कई हिट फिल्मों में काम कर रही थीं. तभी उनके सामने दो बेटियां आईं जो बहुत प्यारी थीं उनमें से एक 11 और दूसरी 8 साल की थी. रवीना ने कानूनी रूप से उन दोनों को गोद लिया और सिंगर मदर का प्यार देने लगीं. इसके बाद रवीना का अफेयर फिल्म प्रॉड्यूसर अनिल थंदानी से चल रहा था, साल 2003 में उन्होंने शादी कर ली. साल 2005 में रवीना ने रशा को जन्म दिया और इनका दूसरा बच्चा रणबीर साल 2007 में हुआ. रवीना इस समय द ड्रामा कंपनी में जज बनकर आती हैं, इसके अलावा वे सबसे बड़ा कलाकार और सिंपली बातें विद रवीना में नजर आ चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.