फेसबुक पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ये 3 एक्ट्रेसेस, दूसरे नंबर वाली हैं सबकी फेवरेट

एक समय था जब लोगों का समय आपसी भाईचारे और एक-दूसरे से बातचीत करते हुए गुजरता था. काम खत्म करने के बाद लोग पंचायत लगाकर बैठ जाया करते थे और बच्चे भी एक दूसरे के साथ खेलते और मजे करते थे. समय बदला और बाहरी दुनिया से लोग एक मोबाइल की दुनिया में सिमट गए. अब लोगों का ज्यादा से ज्यादा समय सोशल मीडिया पर बीतता है. व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक जैसे सोशल मडिया प्लेटफॉर्म पर लोग अपना समय ज्यादा बीता रहे हैं. इस समय फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी सोशल मीडिया का महत्व समझते हुए अपना समय यहां बीता रहे हैं. आज हम बात साउथ इंडियन सिनेमा की उन अभिनेत्रियों की करने वाले हैं जिन्होंने फेसबुक पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ये 3 एक्ट्रेसेस, आपको भी जानना चाहिए इन एक्ट्रेसेस क पॉपुलैरिटी फेसबुक पर कितनी है.

फेसबुक पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ये 3 एक्ट्रेसेस

फेसबुक सोशल मीडिया का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म है जहां दुनिया के आधे से ज्यादा लोग जुड़े हुए हैं. एक रिसर्च में भी ये बात सामने आई है कि लोग ज्यादा से ज्यादा समय फेसबुक जैसे बेहतरीन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिताना पसंद करते हैं. ऐसे में भला ये तीन अभिनेत्रियां कैसे पीछे रह सकती हैं. इन अभिनेत्रियों ने अपनी अदाओं और खूबसूरती जरिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक में बहुत सुर्खियां बटोर कर रखीं हैं. इनमें से किसी के लाइक्स ज्यादा हैं तो किसी के फॉलोवर्स की कोई कमी नहीं है. चलिए बताते हैं आपको उन अभिनेत्रियों के नाम, शायद इनमें से कोई आपकी फेवरेट ही हो.

1. अंजलि

एक्ट्रेस अंजलि ने ज्यादातर तमिल फिल्मों में काम किया है. इन्होंने साल 2006 में अपने करियर की शुरुआत की और आज साउथ की बेहतरीन अभिनेत्रियों में एक हैं. फेसबुक पर इनकी पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा है कि इनकी फैन फॉलोविंग लगभग 25 लाख से ज्यादा ही हो गई है.

2. तृषा कृष्णन

अभिनेत्री तृषा कृष्णन को आपने साउथ की उन फिल्मों में भी देखा है जो हिंदी में डब की जा चुकी है. इसके साथ ही इन्होंने कुछ बॉलीवु़ड फिल्मों में भी काम किया है. फिल्मों के अलावा तृषा ने कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है. इनके ऑफिशियल फेसबुक पेज पर अब तक 32 लाख लाइक्स आ चुके हैं और लाखों में फॉलोवर्स भी हैं.

3. अदा शर्मा

अभिनेत्री अदा शर्मा ने साल 2008 में बॉलीवुड फिल्म ‘1920’ से एक्टिंग की शुरुआत की. इसके बाद वे ज्यादातर तेलुगू फिल्मों में ही नजर आई, पिछले साल इन्हें आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म ‘कमांडो-2’ में देखा गया. अदा भले ही फिल्मों में कम नजर आती हों लेकिन इनकी पॉपुलैरिटी फेसबुक पर कम नहीं है, यहां इनके लगभग 44 लाख फॉलोवर्स हैं.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

error: Content is protected !!