डेनी जॉन को ऊपर वाले ने दी ऐसी खूबसूरती की परेशान हो गई सरकार, लगा दिया बैन

न्यूजट्रेंड वेब डेस्कः  आप खूबसूरत दिखने के लिए क्या क्या नहीं करतीं। अच्छे कपड़े पहनना और फिर मेकअप करना आपके रुटिन का हिस्सा होगा, लेकिन अगर आपकी खूबसूरती से पूरा देश परेशान हो जाए तो आप क्या कहेंगी? जी हां कंबोडिया की ये एक्ट्रेस हद से ज्यादा खूबसूरत है कि सरकार ने उन पर बैन लगा दिया है। उनकी खूबसूरती सरकार की आंख में खटक जाती है अपनी खूबसूरती के साथ साथ सरकार द्वारा बैन के लिए भी ये एक्ट्रैस चर्चा में रहती हैं। जानते हैं कौन है वो बला की खूबसूरत अदाकार डेनी जॉन ।

"<yoastmark

डेनी जॉन हैं खूबसूरत

इस कंबोडियन एक्ट्रेस का नाम डेनी जॉन हैं और उनकी उम्र मात्र 24 साल है। डेनी की खूबसूरती इतनी ज्यादा है जिसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है। उन पर सरकार ने पूरे 1 साल का बैन लगा दिया है। अब इस लिहाज से कम से कम एक साल तक डेनी किसी फिल्म में काम नहीं कर पाएंगी। बता दें कि कंबोडिया के संस्कृति और कला मंत्रालय का कहना है कि डेनी की तस्वीरे आचार संहिता का उल्लंघन करती है। इस वजह से उन्हें कैमरे के सामने आने से बैन कर दिया गया है।

"<yoastmark

सरकार का मानना है कि डेनी जरुरत से ज्यादा ही हॉट और सेक्सी हैं और वो अंग प्रदर्शन करती है जो देश के लिए अच्छा नहीं है। वहीं डेनी सरकार के इस फैसले से एकद नाखूश हैं। उनका कहना है कि मुझे क्या पहनना है क्या नहीं  इसका फैसला करने का हक मेरा है सरकार का नहीं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मेरी आजादी नहीं बर्दाश्त कर पा रहे हैं।

क्या कहना है डैनी जॉन का

डेनी के फेसबुक पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। डेनी ने कहा कि मैं ऐसा कुछ भी नहीं कर रही जिसकी वजह से मेरी शूटिंग रोकी जाए। उन्होंने कहा कि और भी बहुत सारी एक्ट्रेसेज हैं जो शूटिंग में कुछ ज्यादा ही हॉट और इंटिमेट पोज देती हैं उन पर किसी तरह की पाबंदी नहीं होती है, लेकिन उन पर किस बात की पाबंदी लगाई जा रही है।

"<yoastmark

डेनी जॉन का कहना है कि सरकार के फैसले के बाद वो कोई भी ऐसी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करुंगी जिसमें मैं सैक्सी दिखूं, लेकिन मेरे लिए ऐसा करना मुश्किल है क्योंकि मैं नैचुरली ही बहुत सेक्सी हूं।

"<yoastmark

सरकार ने डेनी जॉन पर क्यों लगाया बैन?

जहां डेनी जॉन ने अपना ये तर्क रखा है तो वहीं कंबोडिया की डिसप्लनरी काउंसिल का कहना है कि डेनी का पर्दे पर 1 साल बैन लगाने के पीछे दूसरी वजह है। उनका कहना ही कि एक्ट्रेस ने मंत्रालय से लिखित में कुछ वादे किए थे जो उन्होंने नहीं निभाए इस वजह से उनके ऊपर ऐसी पाबंदी लगाई गई है।उन्होंने लिखित में अंग प्रदर्शन और कपड़ों को लेकर वादा किया था, लेकिन फिर वो इस बात से मुकर गईं।

डेनी जॉन, सरकार के इस फैसले को गलत मानती हैं और उनका कहना है कि ये औरतों की आजादी में दखलअंदाजी हैं। उनके ऊपर लगाए गए बैन से उनका करियर खराब हो सकता है। उनका कहना ही कि क्या किसी देश में किसी लड़की का खूबसूरत होना या उसका फिगर अच्छा होना गुनाह हो सकता है। फिलहाल आप डैनी की तस्वीरें देख सकते हैं।

ये भी पढ़े 14 साल में 25 बार ट्रांसफ़र हुआ था इस महिला तहसीलदार का, केबीसी में जीता था 50 लाख रुपए

ये भी पढ़े ये हैं हमारे 5 सबसे बड़े अंधविश्वास, लेकिन इनके पीछे छिपे वैज्ञानिक तथ्य से अंजान है हम