बॉलीवुड

बड़ी खबर : 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड के साथ जल्द शादी कर सकती हैं सुष्मिता सेन

बॉलीवुड में इन दिनों प्यार की खूशबू महक रही है। जी हां, पूरा बॉलीवुड इन दिनों प्यार के रंग से रंग चुका है। जहां एक तरफ दीपिका-रणवीर शादी के बंधन में बंध रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ प्रियंका और निक अगले महीने शादी करेंगे। इन सबके अलावा इन दिनों सुष्मिता की लवलाइफ भी सुर्खियों में छाई हुई हैं। बॉलीवुड में कभी अपनी एक्टिंग से राज करने वाली सुष्मिता अपनी लवलाइफ को लेकर मीडिया की हेडलाइन बन चुकी है। सुष्मिता अपने से 15 साल छोटे लड़के को इन दिनों डेट कर रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि सुष्मिता की लवलाइफ से जुड़ी ताजा अपडेट क्या है?

हाल ही में पूरे देश ने दिवाली का त्यौहार मनाया। जिस तरह से आम लोगों के लिए दिवाली का फेस्टिवल खास होता है, ठीक उसी तरह से कलाकारों के लिए भी बेहद खास होता है। इसी सिलसिले में सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद से ही यह खबर फैल गई है कि सुष्मिता जल्दी ही शादी कर सकती हैं। हालांकि, सुष्मिता अपनी शादी को लेकर कभी भी खुलकर बात नहीं करती हैं, लेकिन इन दोनों उनकी सोशल एक्टिविटी देखकर यही लग रहा है, जैसे वे जल्दी ही शादी करने वाली है।

15 साल छोटे लड़के को कर रही हैं डेट

सुष्मिता अपने से 15 साल छोटे रोहमन शॉल को डेट कर रही है। खबरों की माने तो सुष्मिता रोहमन शॉल से जल्दी ही शादी कर सकती हैं। सोशल मीडिया पर सुष्मिता ने जो तस्वीरे और वीडियो शेयर की है, उसमें अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और दोनों बेटियों के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, इस दौरान सुष्मिता और रोहमन रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे हैं। सुष्मिता और रोहमन शॉल दोनों साथ में बहुत ही अच्छे लग रहे हैं। इनकी तस्वीरों को लोग सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुष्मिता और रोहमन शॉल 2019 की शुरूआत में ही शादी कर सकते हैं, लेकिन अभी इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। दोनों को कई जगह एक साथ स्पॉट किये जा चुके हैं। अब रोहमन शॉल सुष्मिता के घर पर भी दिखाई देते हैं। ऐसे में यह कहना गलत नहीं है कि दोनों जल्दी ही शादी कर सकते हैं।

कौन है रोहमन शॉल?

सुष्मिता को तो हर कोई जानता है, लेकिन रोहमन शॉल के बारे में तो बहुत ही कम लोग जानते हैं, क्योंकि रोहमन सुष्मिता की तरह कोई कलाकार नहीं है, इसलिए अगर आप इन्हें नहीं जानते हैं तो आपके लिए इनकी पहचान जानना बेहद ज़रूरी है। जी हां, सुष्मिता के ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल फ्रीलांस मॉडल है और वह नोएडा के रहने वाले है। मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए वह मुंबई आए, जिसके बाद इन्होंने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची के साथ भी काम किया है। एक शो के दौरान इनकी मुलाकात विश्वसुंदरी सुष्मिता से हुई और फिर इन दोनों की नजदीकियां दोस्ती में बदली।

सुष्मिता और रोहमन शॉल के मुलाकातों का सिलसिला ज्यों ज्यों बढ़ता गया है, त्यों त्यों इनकी बीच प्यार पनपने लगा है और अब दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ चुके हैं। ऐसे में अब देखने वाली बात यह है कि आखिर दोनों शादी कब करते हैं। वहीं खबरों की माने तो सुष्मिता और रोहमन शॉल जल्दी ही खुशखबरी दे सकते हैं।

Back to top button