बॉलीवुड

अब रितिक से भी हुआ सुष्मिता सेन का ब्रेकअप, ये नौ लोग भी रह चुके हैं बॉयफ्रेंड

पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड  एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने जितनी फिल्में नहीं की उससे ज्यादा बॉयफ्रेंड्स बनाए हैं। उनकी फिल्में तो ज्यादा हिट नहीं रहीं लेकिन बॉयफ्रेंड की लिस्ट दिन ब दिन लंबी होती गई। लेकिन इस बदनसीबी कहें या कुछ और किसी से भी उनका रिश्ता शादी में नहीं बदल पाया। सुष्मिता के बॉयफ्रेंड्स की लिस्ट में डायरेक्टर से लेकर एक्टर, बिजनेसमैन तक शामिल हैं। अपने रिश्तों को लेकर ओपेन रहने वाली सुष्मिता एक बार फिर चर्चा में हैं। सूत्रों और उनके करीबी दोस्तों की माने तो उनके चार साल के रिलेशनशिप में दरार आ गई है। बीते चार साल से सुष्मिता मुंबई में नाईटक्लब चलाने वाले रितिक भसीन से उनका ब्रेकअप हो गया है।

बताया जा रहा है कि सुष्मिता ने रितिक के साथ रहने के लिए घर भी खरीद दिया था, लेकिन अचानक आए उनके रिश्ते मे दरार से दोनों अलग हो गए हैं। चार साल से ज्यादा चले रितिक भसीन के साथ रिश्ते के दौरान बात सामने आई थी की दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं, लेकिन अब रिश्ता टूटने की ख़बर है। दोनों के करीबी दोस्तों की माने तो दोनों छह महीने से एक-दूसरे से मिले नहीं हैं। इसके पहले भी दोनों के बीच लड़ाइयां हुई हैं, लेकिन कभी इतने दिनों तक वो एक-दूसरे से दूर नहीं रहे।

सुष्मिता सेन फिलहाल 42 साल की हैं और हाल ही में उन्होने शादी करने की इच्छा जाहिर की थी। एक बार सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में कहा था की। वो जब 16 साल की थीं तब से उन्हें शादी करने का क्रेज है. फिलहाल सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों को वक्त दे रही हैं. बता दें सुष्मिता ने अपनी इन दोनों बेटियों को गोद लिया है.

पिछले कुछ दिनों से सुष्मिता फिल्मों से दूर हैं। फिलहाल, वो अपने बिजेनस के साथ अपनी दोनों बेटियों की पढाई को लेकर  काफी एक्टिव हैं। साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। फिल्मों से ज्यादा अपने एटिट्यूड और खुले विचारों वाली सुष्मिता सेन ने कभी भी अपनी लव लाइफ पर पर्दा डालने की कोशिश नहीं की। ये है सुष्मिता के एक्स बॉयफ्रेंड की लिस्ट—

फिल्म ‘दस्तक’ की शूटिंग के दौरान सुष्मिता सेन और शादीशुदा व एक बेटी के बाप विक्रम भट्ट से उनका अफेयर हो गया था। सुष्मिता के लिए विक्रम ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था। लेकिन कुछ दिनों बाद की सुष्मिता और विक्रम का रिश्ता खत्म हो गया।  एक इंटरव्यू में विक्रम ने सुष्मिता के साथ रिश्ता कबूल किया था, और बताया था कि शादी टूटने से वह बेहद हताश हो गए थे। डिप्रेशन में जाने के बाद विक्रम छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करना चाहते थे। क्योंकि पत्नी अदिति उनके बचपन की दोस्त थीं और पत्नी से अलग होने के बाद वह अपनी बेटी को भी बहुत मिस करते थे। जब गुलाम रिलीज होने वाली थी, तब मैं सिर्फ सुष्मिता का बॉयफ्रेंड बन कर रह गया था। मेरी जिंदगी पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो चुकी थी.

सुष्मिता सेन और पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम ने एक साथ एक शो होस्ट किया था. उस समय खबरें आई थीं कि दोनों में कुछ चल रहा है।

सुष्मिता सेन का मॉडल और एक्टर रणदीप हुड्डा से भी रिलेशन रह चुका है। दोनों ने एक-दूसरे को 3 साल डेट किया था। सुष्मिता का नाम टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के मालिक बंटी सचदेव से भी जुड़ा था। लेकिन यहां भी रिश्ता टूट गया। करीबी लोग बताते हैं कि कुछ समय के लिए बिल्डर इम्तिाज खत्री को भी सुष्मिता सेन ने डेट किया था। इसके अलावा सुष्मिता ने अपनी फिल्म दुल्हा मिल गया के डायरेक्टर मुद्दसर अजीज, हॉटमेल के फाउंडर शबीर भाटिया को भी डेट कर चुकी हैं। उनकी एक्स-बॉयफ्रेंड्स की लिस्ट में होटल व्यवसायी संजय नारंग का नाम भी शामिल है। साथ ही मानव मैनन के साथ भी सुष का नाम जुड़ चुका है.

Back to top button