लाखों में खेलते हैं टीवी इंडस्ट्री के ये सितारे, नंबर 5 की सैलरी है सलमान खान से भी ज्यादा

आजकल टीवी की पॉपुलरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रही है. भारत देश में टीवी देखने वालों की संख्या करोड़ों में है. टीवी स्टार्स भी अब बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं हैं. टीवी स्टार्स ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली है. कुछ टीवी स्टार्स तो ऐसे भी हैं जिनकी पॉपुलरिटी आजकल के मशहूर बॉलीवुड सितारों से भी ज्यादा है. उन्हें जितने लोग फॉलो करते हैं उतने तो किसी बॉलीवुड स्टार को भी नहीं करते. आपको जानकर हैरानी होगी कि टीवी पर काम करने वाले कलाकार भी अच्छी-खासी फीस लेते हैं. इनकी फीस भी किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं होती. आज के इस पोस्ट में हम आपको टीवी इंडस्ट्री के कुछ ऐसे कलाकारों से मिलवायेंगे जिनकी कमाई सबसे ज्यादा है.

शिवाजी साटम

पिछले 17 सालों से सीआईडी में काम करने वाले एसीपी प्रद्युम्न एक महीने में लगभग 25 लाख कमा लेते हैं.

मोना सिंह

‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल से पहचान बनाने वाली मोना सिंह प्रति एपिसोड के लिए लगभग 1.50-1.75 रुपये फीस लेती है.

राम कपूर

राम कपूर टीवी इंडस्ट्री के बड़े कलाकार हैं. वह प्रति एपिसोड लगभग 1.50 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी का नाम टीवी इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में आता है. वह एक एपिसोड के लिए 80 हजार से 1 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं.

कपिल शर्मा

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी पैसे कमाने के मामले में किसी से कम नहीं हैं. आजकल उनकी परेशानियां थोड़ी बढ़ी हुई हैं लेकिन एक दौर ऐसा था जब वह एक शो के लिए 60 लाख रुपये तक लेते थे.

दयानंद शेट्टी

सीआईडी में ‘दया’ का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी प्रति एपिसोड 80 हजार से 1 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं.

दृष्टि धामी

‘मधुबाला’ सीरियल से पहचान बनाने वाली दृष्टि धामी एक एपिसोड के लिए 50 हजार से 75 हजार रुपये तक फीस लेती हैं.

रोनित रॉय

मिस्टर बजाज के किरदार से मशहूर हुए रोनित रॉय आज टीवी के बड़े सितारे हैं. वह एक एपिसोड के लिए लगभग 1.25 लक रुपये तक लेते हैं.

सुनील ग्रोवर

‘गुत्थी’, ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’ और ‘रिंकू भाभी’ के किरदार से सबको गुदगुदाने वाले सुनील ग्रोवर प्रति एपिसोड 1.50 से 2 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

हिना खान

‘अक्षरा’ के किरादर में दर्शकों ने हिना को बहुत पसंद किया था. इसके बाद उन्होंने बिग बॉस 11 में आकर लोगों का मनोरंजन किया. फिलहाल वह ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में ‘कोमोलिका’ का मशहूर किरदार निभा रही हैं. वह एक एपिसोड करने के लिए 1 से 1.50 लाख रुपये तक लेती हैं.

मोहित रैना

‘देवो के देव महादेव’ में शिव भगवान का किरदार निभाने वाले मोहित रैना प्रति एपिसोड 1 लाख रुपये तक कमा लेते हैं.

करण पटेल

करण पटेल को टीवी इंडस्ट्री का शाहरुख़ खान भी कहा जाता है. ‘ये हैं मोहब्बतें’ में लीड रोल करने वाले करण प्रति एपिसोड 1.25 लाख रुपये तक चार्ज करते है.

साक्षी तंवर

‘कहानी घर घर की’ में पार्वती का किरदार निभाकर मशहूर हुई साक्षी तंवर फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वह एक एपिसोड करने के लिए 1.50 से 2 लाख रुपये तक लेती हैं.

पढ़ें- बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल हैं टीवी के ये 10 सितारे, नंबर 3 तो दिखती है पूरी परवीन बॉबी

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.