बॉलीवुड

बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल हैं टीवी के ये 10 सितारे, नंबर 3 तो दिखती है पूरी परवीन बॉबी

न्यूज़ट्रेन्ड बॉलीवुड डेस्क- दुनिया में आपको बहुत सारे ऐसे लोग मिल जाएंगे जिनका चेहरा एक दूसरे से मिलता है. आपने भी किसी ऐसे व्यक्ति को ज़रूर देखा होगा जिसका चेहरा आपके किसी करीबी या दोस्त से मिलता हो. विज्ञान का भी यही कहना है कि दुनिया में एक इंसान जैसे दिखने वाले कई लोग मौजूद हो सकते हैं. अगर आपको इस बात पर यकीन नहीं है तो आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाएंगे जिसे देखने के बाद आपको भी इस बात पर यकीन हो जायेगा. आज के इस पोस्ट में हम आपको फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री के कुछ मशहूर सितारों से मिलवायेंगे जिनकी शक्ल आपस में एक-दूसरे से बहुत हद तक मिलती है. जी हां, छोटे पर्दे पर कुछ ऐसे सितारे मौजूद हैं जिन्हें देखकर आपको बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की याद आ जायेगी.

करिश्मा तन्ना – दीपिका पादुकोण

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना बिलकुल दीपिका पादुकोण की कॉपी लगती हैं. करिश्मा की हाइट, स्टाइल और कई सारी चीजें दीपिका से मिलती हैं.

डिम्पी गांगुली – शर्मिला टैगोर

राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिम्पी गांगुली को अगर ध्यान से देखा जाए तो वह बिलकुल यंग शर्मिला टैगोर लगती हैं. लुक्स के मामले में दोनों जुड़वा लगती हैं.

दीपशिखा – परवीन बॉबी

दीपशिखा छोटे पर्दे व बड़े पर काम कर चुकी हैं. वह इस इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. दीपशिखा में कहीं न कहीं अपने ज़माने की मशहूर एक्ट्रेस परवीन बॉबी की झलक देखने को मिलती है.

लीना जुमानी – तमन्ना भाटिया

लीना जुमानी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में आजकल नेगेटिव रोल निभा रही हैं. लीना लुक्स में साउथ की सुपरस्टार तमन्ना भाटिया की तरह दिखती हैं.

गुंजन बक्शी – प्रियंका चोपड़ा

गुंजन बक्शी छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं. वह लुक्स के मामले में बहुत हद तक अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जैसी दिखती हैं.

शब्बीर अहलूवालिया – राणा डग्गुबाती

‘बाहुबली’ के भल्लादेव को रिप्लेस किया जाए तो उनके जैसा दिखने वाला एक्टर छोटे पर्दे पर मौजूद है. शब्बीर अहलूवालिया लुक्स के मामले में बिलकुल राणा डग्गुबाती की तरह दिखते हैं.

गौतम गुलाटी – वरुण धवन

बिग बॉस के विजेता गौतम गुलाटी और वरुण धवन एक दूसरे के काफी सिमिलर हैं. दोनों का फेसकट भी बिलकुल सेम है.

पूजा गौड़ – जैकलीन फ़र्नांडिस

सीरियल ‘प्रतिज्ञा’ से मशहूर हुई पूजा गौड़ की शक्ल काफी हद तक श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन फ़र्नांडिस से मिलती है.

सारा खान – रिया सेन

सीरियल ‘विदाई’ से फेमस हुई सारा खान की शक्ल अभिनेत्री रिया सेन से काफी हद तक मिलती जुलती है.

करिश्मा कोटक – नर्गिस फाकरी

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस और मॉडल करिश्मा कोटक की शक्ल बॉलीवुड अभिनेत्री नर्गिस फाकरी से मिलती है. इस तस्वीर को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button