हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

ये है मोहब्बतें के सेट पर दिव्यांका त्रिपाठी को लगी गोली, फैन्स का रो-रो कर हुआ बुरा हाल..

दिव्यांका त्रिपाठी छोटे पर्दे की चर्चित अभिनेत्री हैं. सालों की कड़ी मेहनत और संघर्ष के बाद वे इस मुकाम पर पहुंची हैं. दिव्यांका अपने पहले टीवी सीरियल “बनूं मैं तेरी दुल्हन” से प्रसिद्ध हुई थी. उसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. दिव्यांका ने हाल ही में विवेक दहिया से शादी रचाई है. अपनी इस शादी को लेकर भी वे काफी चर्चा में थी. फ़िलहाल दिव्यांका स्टार प्लस का शो “ये है मोहब्बतें” कर रही हैं. सीरियल “ये है मोहब्बतें” से दिव्यांका को एक अलग पहचान मिली है. आज उनकी फैन फॉलोइंग  किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है.

इस सीरियल में दिव्यांका “इशिता” का किरदार निभा रही हैं. उनका यह किरदार बहुत पॉपुलर हो गया है. इसका अंदाज़ा तब लगा जब सीरियल की शूटिंग के दौरान दिव्यांका को गोली लग गयी.

क्या है पूरा किस्सा

हुआ यूं की दिव्यांका को दही-हांडी के लिए स्पेशल एपिसोड शूट करना था. शूटिंग में एक सीन था जिसमें  दिव्यांका यानि इशिता को गोली लगनी थी. शूटिंग देखने के लिए वहां दर्शक भी मौजूद थे. जब गोली लगने का यह सीन शूट हुआ तो वहां पर मौजूद दो लड़कियां अचानक रोने लगीं. दोनों लड़कियों को लगा की इशिता को सच में गोली लग गयी है.

जैसे ही दिव्यांका को उनके रोने के बारे में पता चला वे फ़ौरन ही उनके पास चली गयीं. खुद उन दोनों को चुप कराया और उनसे बातें की. इन्सटाग्राम पर उन्होंने दोनों लड़कियों के साथ एक फोटो भी पोस्ट की. पोस्ट के नीचे लिखा था “सेट पर इन दोनों लड़कियों को कम्फर्ट करने की कोशिश, इन्हें लगा की मुझे यानि “इशिता” को सच में गोली लगी है और रोने लग गयीं.”

इससे पता चलता है कि इशिता के किरदार को लोग कितना पसंद करते हैं. उसको तकलीफ पहुंचने पर दर्शक भी रोने लग जाते हैं. दिव्यांका के फैन्स ने भी शूटिंग के दौरान हुए इस वाक्ये की फोटोज़ को अलग-अलग अकाउंट्स पर शेयर किया है.

loading...