दिलचस्प

पीएम मोदी समेत देश के इन बड़े नेताओं को है इन चीजों से सख्त नफरत, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

नई दिल्ली – देश के बड़े-बड़े नेता भी हमारे जैसे ही किसी न किसी बात को नापंसद करते हैं। जैसे हम में से कई लोग चाय पीना या कोई सब्जी खाना पसंद नहीं करते वैसे ही पीएम मोदी समेत देश के कई बड़े नेता ऐसी ही बातों को बहुत ज्यादा पसंद या फिर ना पसंद करते हैं। आज हम आपको देश के ऐसे ही कुछ नेताओं कि पसंद और उनकी नापसंद बताने जा रहे हैं। PM Modi like and dislike.

पीएम मोदी को है बिना प्रेस के कपड़ों से नफ़रत

गुजरात के मुख्यमंत्री रहे नरेन्द्र मोदी के पीएम बनने के बाद से हमने उनके बारे में काफी कुछ जाना। जैसे हम अब जानते हैं कि पीएम मोदी को सुबह 4 बजे उठना और योगा करना पसंद है। लेकिन, ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि वो बिना प्रेस किए हुए कपड़ें पहनना पसंद नहीं करते हैं।

सोनिया गांधी को पर्पल रंग नहीं है पसंद  

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को बीजेपी के पसंदीदा रंग भगवा से बड़ी नफरत है, लेकिन सोनिया भगवा के अलावा पर्पल रंग से भी नफरत करती हैं। इसी वजह से उनके घर पर इस रंग की चीजें देखने को नहीं मिलती।

सुषमा स्वराज दिन के हिसाब से पहनती हैं कपड़े  

देश की विदेश मंत्री रहते हुए सुषमा स्वराज ने अपने काम से दुनिया भर में आपना नाम किया है। लेकिन विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के बारे में कम लोगों को पता है कि वह हफ्ते के दिन के हिसाब से कपड़े पहनती है।

वेंकैया नायडू को चाय पीन नहीं है पसंद

नव निर्वाचित उप राष्ट्रपति वैंकया नायडू चाय या कॉफी पीना पसंद नहीं करते हैं। ऐसा सुनने में आता है कि उन्होंने अपने पिता की मृत्यु के बाद से ही चाय पीना छोड़ दिया था।

अरुण जेटली 6 नंबर को मानते हैं शुभ

केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को 6 नबंर बेहद पसंद है। इसीलिए जेटली की कई कारों की नंबर प्लेट पर 6 अंक लिखा हुआ दिखाई देता है।

राजनाथ सिंह को पाठ पूजा करना है बेहद पसंद

गृहमंत्री राजनाथ सिंह रोजाना पूजा-पाठ पसंद करते हैं। ऐसा हम कई बार देख भी चुके हैं कि वो भगवान में कितनी आस्था रखते हैं।

Back to top button