बॉलीवुड

बिग बॉस 12: रोहित और सृष्टि के लिंकअप पर बोले मनीष नागदेव कहा, “ लिमिट क्रास की तो ”

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: बिग बॉस के घर में लिंक अप और ब्रेक अप होना आम बात है, कुछ लोगों को घर के अंदर सच में प्यार हो जाता है तो कुछ सिर्फ शो में बने रहने के लिए प्यार का नाटक करते हैं। बता दें कि बिग बॉस के घर में इन दिनों दीपक का सोमी के लिए जो प्यार है उसको काफी उछाला जा रहा है, हालांकि सोमी अपनी तरफ से कई बार दीपक को क्लीयर कर चुकी हैं कि उनकी तरफ से दीपक के लिए उनके मन में ऐसा कुछ भी नहीं है।

दीपक और सोमी के बाद जिसका नाम आपस में लिंकअप किया जा रहा है वो है सृष्टि और रोहित का। काफी दिनों से दोनों के आपस में लिंकअप होने की खबरें आ रही हैं, यहां तक की जो लोग बाहर से घर के अंदर गए हैं उन्होंने भी दोनों को यही कहा है कि दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं। हालांकि रोहित को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है लेकिन सृष्टि इस बात को लेकर काफी परेशान हैं। वो करण के साथ बैठकर बात करती भी नजर आई जहां पर वो रो रही थीं कि उनके मन में ऐसा कुछ भी नहीं हैं पता नहीं लोग क्यों फालतू में ऐसा क्यों बोल रहे हैं।

बता दें कि सृष्टि कई सालों से टीवी एक्टर मनीष नागदेव के साथ रिलेशनशिप में हैं, और वो अगले साल शादी करने का भी प्लैन कर रहे हैं। सृष्टि को ये बात ज्यादा सता रही है कि बाहर पता नहीं कैसा दिखा रहे हैं, पता नहीं मनीष क्या सोचेंगे। तो हम आपको बताते हैं कि आखिर घर के बाहर सृष्टि के ब्याएफ्रेंड मनीष नागदेव क्या रिएक्शन दे रहे हैं।

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मनीष ने इस सिलसिले में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा है कि, ‘मुझे लिंकअप की खबरों से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। मुझे पता है कि रोहित अपनी ओर से भरपूर कोशिश कर रहा है लेकिन कुछ भी नहीं हो रहा है क्योंकि मुझे अच्छी तरह से पता है कि सृष्टि सिर्फ मेरी है। वह पहले से ही क्लियर है कि वह किसे चाहती है। उसे पता है कि वह घर में क्या कर रही है। मुझे रोहित के लिए कुछ नहीं कहना है। जब तक वह लिमिट में रहेगा तब तक ठीक है लेकिन जैसे ही वह अपनी लिमिट क्रॉस करने की कोशिश करेगा मुझसे बर्दाश्त नहीं होगा।’

वैसे देखा जाए तो सृष्टि और रोहित के बीच में सृष्टि तो अपनी तरफ से काफी क्लीयर लगती हैं लेकिन रोहित हमेशा उनके करीब आने की कोशिश करते हैं। अब देखना होगा कि अगर रोहित ने अपनी लिमिट क्रास की तो मनीष क्या करेंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close