बॉलीवुड

एक दूसरे का हांथ थामे लंदन मे घूम रहे हैं सनी और डिम्पल, वीडियो हुआ वायरल

कहते हैं इश्क और मुश्क छिपाए नही छिपते… और अगर बात फिल्मी सितारों के अफेयर की हो तब तो ये सुर्खिया बन जाती है। हाल ही मे रणबीर कपूर और पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान के न्‍यूयॉर्क में एक साथ की फोटोज ने भी खूब सुर्खिया बटोरी थी वहीं अब और एक चर्चित बॉलीवुड कपल की वीडियो वायरल हो रही है। ये जोड़ा कोई और नही है सनी देओल और डिम्पल कपाड़िया हैं जो लंदन की सड़क पर एक दूसरे का हांथ थामें बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

इस छोटे से वीडियो में यह दोनों साथ में बैठे और बातें करते नजर आ रहे हैं।दरअसल खबर ये है कि अपनी फिल्‍म ‘पोस्‍टर बॉयज’ के रिलीज के बाद सनी देओल ने लंदन में हफ्ते भर के वेकेशन का प्‍लान बनाया था. इन दोनों को एक फैन ने लंदन के बस स्‍टॉप पर देखा और यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसमें सनी देओल और डिंपल कपाड़िया लंदन में अपनी गाड़ी का इंतजार करते दिख रहे हैं। वीडियो में यह दोनों हाथ में हाथ पकड़े भी नजर आ रहे हैं । हालांकि सनी और डिंपल का रिश्ता नया नही है बल्कि ये तो 22 साल पुराना रिश्ता है जो लगभग 11 साल तक फिल्मी गलियारों की सुर्खियों में छाया रहा। इतने सालों बाद अब फिर इस वीडियो ने उनके रिश्तों की खबरों का बाजार गर्म कर दिया है।

11 साल तक चला था अफेयर

बॉलीवुड की कुछ ऐसी प्रेम कहानियां हैं, जो सिर्फ फंसाना बनकर रह गईं। इस रंगीन दुनिया की कई प्रेम कहानियां ऐसी हैं, जो मैग्जीन और अखबारों की सुर्खियां बनीं, लेकिन इन प्रेमियों की मोहब्बत को कभी मुकाम नहीं मिला। एक ऐसी ही प्रेम कहानी है डिंपल कपाडिया और सनी देओल की जिसे बहुत कम लोग ही जानते हैं। 80 के दशक सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने एक साथ कई फिल्में की। रील लाइफ पर हिट ये जोड़ी धीरे-धीरे रियल लाइफ में भी करीब आने लगी। ये वो वक्त था जो दोनों सितारों के करियर के लिए भी बेहद अहम था।

बताया जाता है कि इन दोनों के प्यार की कहानी करीब 11 सालों तक चली, सनी देओल की पत्नी पूजा ने जब उन्हें डिंपल को छोड़ने के लिए धमकाया था तब दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर दिया था। कहा तो ये भी जाता है कि दोनों ने गुपचुप शादी भी की थी, हालांकि इस बात से दोनों सितारे इनकार करते हैं। पर इस वीडियो के बाद अब तो तय हो चला है कि सनी और डिम्पल के बीच गहरा रिश्ता है।

देखें वीडियो –

Back to top button