बॉलीवुड

6 साल बाद करीना कपूर ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं ‘इसलिए की सैफ से शादी’

बॉलीवुड में इन दिनों कलाकारों की चर्चा चरम पर है। जी हां, दीपिका और रणवीर की शादी के बाद अब करीना कपूर की शादी चर्चा में आ गई। बॉलीवुड की बेबो कही जाने वाली करीना कपूर ने 6 साल पहले सैफ अली खान से शादी की थी, लेकिन अब जाकर शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। करीना कपूर ने जब सैफ अली खान से शादी की थी, तब उन्हें कई तरह के विवादों का सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्होंने लोगों की परवाह न करते हुए सैफ के साथ जिंदगी बिताने के फैसले पर अडिग रही। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

करीना कपूर और सैफ अली खान ने कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद उन्होंने ग्रैंड रिसेप्शन किया था। करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपनी शादी को धूमधाम करने के बजाय सिंपल करना ज़रूरी समझा, क्योंकि यह सैफ अली खान की दूसरी शादी थी, जिसकी वजह से उन्होने धूमधाम करना पसंद नहीं किया और इसमें करीना कपूर ने उनका बखूबी साथ दिया। हाल ही में 16 अक्टूबर को करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपनी शादी के 6 साल पूरे होने पर पार्टी दी थी, जिसमें कई उनके करीबी दोस्त शामिल हुए। करीना कपूर और सैफ अली खान का एक बेटा तैमूर है, जोकि सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

करीना कपूर ने किया बड़ा खुलासा

करीना कपूर सैफ अली खान से पूरे 10 साल की छोटी हैं, जिसकी वजह से शादी के समय काफी विवाद हुआ था। अब शादी के 6 बाद करीना कपूर ने खुलासा किया कि आखिर उन्होंने 10 बड़े लड़के से शादी की क्यों की? करीना कपूर ने हाल ही में मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि उन्होंने सैफ अली खान से शादी क्यों की। बता दें कि करीना कपूर ने जब सैफ अली खान से शादी की थी, तब उनका करियर चरम पर था। इतना ही नहीं, साल में 2 से 3 फिल्में करने वाली करीना के पास उस समय पैसों की कमी नहीं थी, लेकिन जब उन्होंने सैफ अली खान से शादी की तो उनपर पैसों के खातिर शादी करने का आरोप भी लगा।

पैसे के लिए नहीं किया था सैफ से शादी

करीना कपूर ने बताया कि उस समय उनके पास करियर, पैसा और सबकुछ था, लेकिन उनके पास सुकून नहीं था। सैफ अली खान के साथ फिल्म करने के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिर उनकी सैफ की यह बात अच्छी लगी कि शादी के बाद भी अभिनेत्रियों के पास काम की कोई कमी नहीं होती है। करीना ने आगे कहा कि बस मुझे सैफ की यह बात बहुत अच्छी लगी और आज भी मैं एक साल में एक फिल्म तो कर ही लेती हूं।

बताते चलें कि फिल्म टशन में दोनों काफी नजदीक आ गए और उनकी यह नजदीकियां प्यार में कब तब्दील हो गई, इस बात का किसी को पता ही नहीं चला। आज करीना कपूर और सैफ अली खान बहुत ही खुश कपलों में से एक जाने जाते हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी बहुत ही अच्छी लगती है। इतना ही नहीं, दोनों अपनी फैमिली के साथ बहुत खुश रहते हैं।

Related Articles

Close