बॉलीवुड

तैमूर और करीना के इस फैसले से लगा सैफ को बड़ा झटका, पूरी रात सो नहीं पाएं बॉलीवुड के नवाब

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सैफ अली खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मेंं दी है। लाइफस्टाइल की वजह से इन्हेंं नवाब कहा जाता है। ऐसे में इनकी लाइफस्टाल का अंदाजा लगाया ही जा सकता है। नवाबों की तरह रहने वाले सैफ अली खान भले ही किसी और के सामने नहीं झुकते हो, लेकिन करीना और तैमूर के आगे वो पूरी तरह से झुक जाते हैं। करीना और तैमूर का हर फैसला उनके लिए सराखोंं पर रहता है। सैफ अली खान अपनी फैमिली को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं, ऐसे में करीना और तैमूर का यह फैसला भी उन्हें मंजूर हो गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सैफ अली खान अब भले ही कम फिल्मेंं करते हैं, लेकिन उनकी फिल्मो में दम देखने को मिलता है। सैफ अली खान की सोच हर किसी से अलग होती है। इन दिनों सैफ अली खान एक वेब सीरीज में बिजी है, जिसकी वजह से करीना और तैमूर ने बड़ा फैसला लिया है। इस फैसले से सैफ को बहुत झटका लगा है, लेकिन उन्होंंने इन दोनों के फैसलें को मान लिया है। करीना और तैमूर से सैफ को ऐसी उम्मीद नहीं थी, लेकिन फिर भी सैफ ने बिना किसी बहस के इस फैसले को मान लिया।

दरअसल, करीना और तैमूर ने सैफ अली खान को किस करने से मना कर दिया। जी हां, सैफ अली खान को किस करने के लिए न सिर्फ तैमूर ने मना किया, बल्कि करीना ने भी मना कर दिया, जिसकी वजह से सैफ को काफी झटका लगा। इसके पीछे कोई लड़ाई झगड़ा नहीं, बल्कि एक बड़ी वजह है, जिसकी वजह से करीना और तैमूर दोनों ही सैफ अली खान से दूर होने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि वेब सीरीज में काम करने के लिए सैफ अली खान ने अपनी दाढ़ी को बढ़ा ली है, जिसकी वजह से तैमूर और करीना को अब किस करना पसंद नहीं है, क्योंकि सैफ की दाढ़ी उन दोनों को चुभती है।

सैफ अली खान ने इस बात का खुलासा खुद ही एक इंटरव्यू में किया। सैफ ने कहा कि अब तैमूर मेरे पास तो आता है, लेकिन उसे दाढ़ी चुभ जाती है, जिसकी वजह से वो मुझे बिना किस किए हुए ही दूर भाग जाता है। तो वहीं करीना की भी बात करते हुए सैफ अली ने कहा कि अब करीना भी मुझे किस नहीं करती है, क्योंकि उसे भी मेरी दाढ़ी चुभती है। हालांकि, सैफ के बोलने के अंदाज से तो यही लग रहा था कि जैसे वो मजाक में ये सारी बाते कह रहे हो, लेकिन जो भी हो करीना और तैमूर सैफ के लिए बहुत मायने रखते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान आगे कहते हैं कि जब वो बिजी नहीं रहते हैं तो अपनी फैमिली को फुर्सत से टाइम देते हैं। उनका मानना है कि फैमिली के साथ टाइम देना ही चाहिए। खासकर बच्चों के साथ टाइम बिताना ही चाहिए, क्योंंकि नैनी के साथ बच्चोंं पर गलत असर पड़ता है। यही वजह है कि सैफ तैमूर को खूब प्यार देते हैं, ताकि तैमूर को कभी भी यह एहसास न हो कि उनके माता पिता एक कलाकार होने की वजह से उन्हें प्यार नहीं दिया। वहीं तैमूर की बात करे तो तैमूर की लोकप्रियता तो किसी से छिपी हुई नहीं है, क्योंंकि तैमूर की खूब तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button