अध्यात्म

ये 4 अक्षर के नाम वाले होते हैं भोलेनाथ का अंश, कहीं आप भी उनमें एक तो नहीं, जानिए

सावन का पवित्र महीना चल रहा है और ऐसे में हिंदू धर्म के सभी भगवान शिव को प्रसन्न करने में लगे हुए हैं. भगवान शिव को भोलेनाथ इसलिए कहते है क्योंकि सभी भगवानों में भोलेनाथ सबसे जल्दी प्रसन्न होने वाले देवता माने जाते हैं, अगर आपने शिवजी को क्रोधित करने वाले काम नहीं किये तो भोलेनाथ को आप आसान से और जल्दी प्रसन्न कर सकते हैं. उन्हें अपनी भक्ति करने वाले लोग बहुत प्रिय हैं और भक्ति ना भी करो तो मन सच्चा और लोगों की मदद करते रहो फिर भगवान शिव खुद की आपकी इच्छाएं पूरी करेंगे क्योंकि वे अंतर्यामी है और सभी के मन में क्या है वे जानते हैं. आज हम आपको बताएंगे कि ये 4 अक्षर के नाम वाले होते हैं भोलेनाथ का अंश, कहीं इन अक्षरों में से आप का नाम का अक्षर तो शुरु नहीं होता.

ये 5 अक्षर के नाम वाले होते हैं भोलेनाथ का अंश

1. D अक्षर के नाम वाले

इस अक्षर के नाम वाले भगवान शिव की कृपा से अपने व्यापार में बहुत लाभ पा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको सच्चे मन से शिवजी की भक्ति और अपने बिजनेस में ईमानदारी के साथ मेहनत करन होगी. अगर आप नौकरी पेशा वाले हैं, तो आपकी तरक्की के सभी रास्ते खुल जाएंगे लेकिन इसके लिए भी आपको मेहनत ही करनी होगी. आप अपने उन रिश्तेदारों से भी मिलेंगे जिनसे आप बहुत समय से नहीं मिलें हैं. शिवजी की कृपा से मन खुश रहेगा मन की सारी उलझन खत्म होगी

2. M अक्षर के नाम वाले

इस अक्षर के नाम वालों पर भी भगवान शिव की कृपा बनी रहती है और उनकी भक्ति करने से आपकी सारी परेशानियां निश्चित रूप से दूर हो जाएंगी. आपको अपने परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा फिर मुश्किल चाहे कितनी भी कठिन क्यों ना हो. इस सावन के सभी सोमवार को आप सच्चे मन से शिवजी की भक्ति करिए फिर आपको अपनी संतान की ओर से को बड़ी खुशखबरी मिल सकती है, जिससे आपका सारा तनाव दूर हो जाएगा और मन खुशियों से भर जाएगा.

3. K अक्षर नाम वाले

इस अक्षर के नाम वाले लोग स्वभाव से कुछ शर्मीले प्रकृति के होते हैं. वे इस सावन आप शिव जी की कृपा से कहीं भी घूमने जा सकते हैं. कुछ पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी जिससे मिलकर आप आनंद से झूम उठेंगे. शिव की सच्ची पूजा और उनका ध्यान धरने से सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी और आप हर तरफ विजय पा सकते हैं. भगवान शिव को इस अक्षर के नाम वाले अगर हर तरह से प्रसन्न कर दें तो फिर उनके जीवन का अंधकार अब खत्म ही हो जाएगा.

4. R अक्षर के नाम वाले

इस अक्षर के लोगों को भगवान शंकर की विशेष कृपा मिलती है और इस सावन इस अक्षर के लोगों को एक खास और बहुत बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. शिव जी के कई नाम R अक्षर से ही शुरु होते हैं. ऐसे में अगर आपका नाम भी आर से शुरु है और आपकी श्रद्धा शिवजी का पूजन सच्चा है तो बस आपको किसी भी बात की फिक्र करने की जरूरत नहीं. शिव जी की कृपा से आपके रास्ते की सारी कठिन मुश्किलें हल हो जाएंगी.

Back to top button