तलाक के 4 साल बाद दोबारा शादी कर सकते हैं ऋतिक-सुजैन, 18 साल पहले भी बंधे थे पवित्र बंधन में

बॉलीवुड में कई ऐसे कलाकार हैं, जोकि अपनी मैरिड लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। यहां दो लोगों के बीच प्यार भी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं होता है। पहले लड़ाई, फिर दोस्ती और उसके बाद प्यार-शादी और फिर तलाक हो जाता है। ऐसी ही कुछ जोड़िया बॉलीवुड में  मौजूद है, जिनकी लव स्टोरी फिल्म की तरह ही है। इनकी लव स्टोरी इतनी ज्यादा फेमस होती है कि जरा भी उतार चढ़ाव हुई तो मीडिया की हेडलाइन बन जाती है। जी हां, बॉलीवुड की दुनिया में कोई भी खबर छोटी या बड़ी नहीं होती है, ऐसे में हर खबर मीडिया की हेडलाइन बनती है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

प्यार कभी मरता नहीं है, बल्कि इंसान ही एक दूसरे से दूर हो जाते हैं। प्यार तो दिल में ही रहता है, यही वजह है कि कुछ समय दूर रहने के बाद प्यार फिर से उमड़ने लगता है। ऐसा ही कुछ ऋतिक औऱ सुजैन के साथ भी हो रहा है। ऋतिक और सुजैन का तलाक भले ही हो गया हो, लेकिन दोनों के बीच का प्यार अभी भी जिंदा है। यही वजह है कि दोनों एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध सकते हैं। दोनों की लव स्टोरी में काफी उतार चढ़ाव देखने को मिला है, ऐसे में एक बार फिर से दोनों की लव स्टोरी चर्चा में आ चुकी है।

ऋतिक ने सुजैन से लव मैरिज की  थी। ऋतिक सुजैना को कॉलेज लाइफ से ही पसंद करते थे। कॉलेज में ही अपने दोस्तों से कहते थे कि वो शादी करेंगे तो सुजैन से ही करेंगे और उन्होंने अपना वादा निभाया। सुजैन को लेकर ऋतिक का प्यार कभी कम नहीं हुआ। तलाक के बाद भी दोनों के घर अलग हुए थे, लेकिन दिल तो एक दूसरे पर ही है। दोनों को कई बार एक साथ भी देखा गया। जी हां, ऋतिक और सुजैन को हाल ही में यूरोप मे देखा गया। माना जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से जल्दी ही दोबारा शादी कर सकते हैं।

दोनों के ही दिल में एक दूसरे के लिए प्यार है। 2002 मे दोनों ने शादी की थी, जिसके चर्चे कई दिनों तक मीडिया में थे। हर कोई इनकी शादी  के बारे में जानना चाहता था। साल 2014 में दोनों का तलाक हो गया था, जिसके बाद खबरेंं ये आ रही थी कि ऋतिक दूसरी शादी करने वाले हैं, लेकिन दूसरी शादी भी वो सिर्फ सुजैन से ही करना चाहते हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि आखिर दोनो कब इस मसले पर कदम बढ़ाते हैं। ऋतिक और सुजैन एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं। यही वजह है कि दोनों अब भी एक ही सोसायटी में रहते हैं।

खबरों की माने तो सुजैन और ऋतिक एक दूसरे से दोबारा शादी साल के आखिरी में कर सकते है, जिसके लिए दोनों के बीच बातचीत जारी हो चुकी है। अब आपसी सहमति के बाद ही दोनों एक दूसरे से फिर से शादी कर सकेंगे। दोनों का यह फैसला इनके बच्चोंं के लिए भी सही साबित होगा, क्योंकि बच्चों को मां और बाप दोनों का ही प्यार चाहिए होता है। ऐसे में अब ये देखना होगा कि आखिर ये दोनों कब इस मसले पर अपनी चुप्पी तोड़ते हैं, ताकि ऋतिक औऱ सुजैन के फैन्स को एक बार फिर से खुशियां मिल सके।

Shreya Pandey

Web Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published.

eleven + 10 =