बॉलीवुड

शूटिंग करते समय ही गर्भवती हो गयी थीं ये मशहूर अभिनेत्री, तीसरी वाली की शादी भी नही हुई थी

बॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई चटपटी खबर सुनने को मिलती हैं और इन स्टार्स की लाख कोशिशों के बावजूद लोगों के उनसे जुड़े राजों के बारे में पता चल ही जाता हैं। बॉलीवुड स्टार्स अपने अफेयर, शादी और तलाक को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं लेकिन आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो खास वजह से सुर्खियों में रही हैं असल में ये एक्ट्रेस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही प्रेग्नेंट हो गयी थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय के बारे में कौन नहीं जानता हैं क्योंकि वी मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं और इसके साथ ही वो बॉलीवुड की नंबर वन हीरोइन भी रह चुकी हैं। दरअसल ऐश्वर्या राय बच्चन ने मधुर भंडारकर की हीरोइन फिल्म साइन की थी और इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गयी थी लेकिन इसी बीच ऐश्वर्या राय प्रेग्नेंट हो है थी और उन्होने ये बात मधुर भंडारकर को बता दी और उन्होने यह फिल्म बीच में ही छोड़ कर चली गयी थी। ऐश्वर्या राय कि वजह से इस फिल्म को काफी नुकसान हुआ था क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुका था। लेकिन बाद में इस फिल्म को करीना कपूर ने किया था। बता दें कि शादी से पहले ऐश्वर्या का अफेयर बॉलीवुड के दबंग खान से था लेकिन ऐश्वर्या ने शादी अभिषेक बच्चन से शादी किया था और अब उनके पास एक बेटी आरध्या बच्चन हैं जो उनकी ही तरह बहुत खूबसूरत हैं।

जया बच्चन

जया बच्चन जब शोले के फिल्म की शूटिंग कर रही थी तभी वो प्रेग्नेंट हो गयी थी लेकिन उन्होने इस फिल्म को बीच में नहीं छोड़ा बल्कि इस फिल्म के सीन को बड़ी जल्दी-जल्दी पूरा किया और इसके बाद उन्होने अभिषेक के रूप में एक बेटे को जन्म दिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शोले फिल्म के दौरान अमिताभ बच्चन और जया दोनों शादीशुदा थे। लेकिन उन दिनों अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर के चर्चे काफी मशहूर थे, लेकिन जया के माँ बनने के बाद और उन्होने अमिताभ बच्चन को समझाया और इसके बाद से ही अमिताभ बच्चन ने रेखा से दूरिया बनाना शुरू कर दिया और वो अपने शादीशुदा जीवन और करियर में व्यस्त रहने लगे।

श्रीदेवी

श्रीदेवी बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं और उन्होने अपने अभिनय के बदौलत लोगों के दिलों में खास जगह बनाया था। लेकिन उनके बारे में कहा जाता हैं कि वो शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गयी थी| दरअसल एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्हें बोनी कपूर से प्यार हो गया था और यह प्यार इतना बढ़ गया था की दोनों ने हद को पार कर दिया और वो प्रेग्नेंट हो गयी थी। इसके बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी से शादी किया था। शादी के बाद उन्होने एक बेटी को जन्म दिया था और वो अब एक बॉलीवुड स्टार बन चुकी हैं, फिलहाल श्री देवी जी हमारे बीच नहीं हैं क्योंकि इस साल उनका बहुत ही कम उम्र में देहांत हो गया।

यह भी पढ़ें :

Related Articles

Close