बॉलीवुड

सारा अली खान करीना के भाई से करना चाहती हैं शादी, पापा सैफ से कह दिया अपने दिल की बात

बॉलीवुड की दुनिया में एक से बढ़कर एक कलाकार हैं। यहां प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। हर शुक्रवार किसी न किसी कलाकार के किस्मत का फैसला दर्शक करते हैं। जी हां, बॉलीवुड कलाकार भले ही अपनी एक्टिंग पर नाज करते हो, लेकिन उनकी किस्मत का फैसला तो दर्शक ही करते हैं। इसी सिलसिले में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर वे काफी सारी तैयारियां करती हुई नजर आ रही है। फिल्म का जमकर प्रमोशन किया जा रहा है। इन सबके बीच सारा अली खान ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए सारा अली खान कॉफी विद करण के शो में आने वाली है। इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसमें सारा अली खान ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कुछ राज खोलती हुई नजर आ रही है। सारा अली खान इस एपिसोड में अपने पिता यानि सैफ अली खान के साथ आई है। इस दौरान बाप बेटी में काफी अच्छी बॉडिंग देखने को मिल रही है, लेकिन इस दौरान सारा अली खान से करण जोहर ने पर्सनल सवाल पूछ लिया, जिस पर सारा ने बेझिझक अपने दिल की बात कह दी।

रणबीर कपूर से शादी करना चाहती हैं सारा अली खान

जी हां, शो के प्रोमो में साफ साफ दिखाया गया है कि सारा अली खान रणबीर कपूर यानि अपनी सौतेली मां करीना के भाई के संग शादी करना चाहती हैं। इतना ही नहीं, सारा अली खान ने यह भी कहा कि वे रणबीर को डेट नहीं करना चाहती हैं, लेकिन शादी करना चाहती है और इसके लिए वे जल्दी ही अपने घर में बात करना चाहती हैं। इस दौरान जब करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा कि वे डेट पर किसके साथ जाना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं और यह एपिसोड जल्द ही प्रसारित होगा।

सारा अली खान के व्बॉयफ्रेंड से ये सवाल पूछेंगे सैफ

करण जौहर ने इस एपिसोड में सैफ अली खान से पूछा कि वे सारा अली खान के व्बॉयफ्रेंड से क्या क्या सवाल पूछेंगे तो उन्होंने कहा कि मैं उससे पॉलिटिकल व्यूज और ड्रग्स के बारे में सवाल पूछूंगा। इसके अलावा मेरी बेटी को जो भी लड़का पसंद आएगा उसके साथ उसकी शादी कराने में हमें कोई एतराज नहीं है। इतना ही नहीं, सैफ अली खान ने यह भी कहा कि जो लड़का मेरी बेटी के साथ शादी करना चाहता है, उसके पास पैसा होना ज़रूरी है, अगर पैसा तो मेरी बेटी से शादी कर सकता है।

याद दिला दें कि सारा अली खान की केदारनाथ डेब्यू फिल्म है जिसका टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है। फिल्‍म के टीजर को काफी पसंद किया गया है। इस फिल्म में सारा अली खान सुशांत राजपूत के साथ नजर आएंगी। सारा की यह पहली फिल्म है, जिसकी वजह से उनका पूरा परिवार इसको लेकर उत्साहित है।

Related Articles

Close