ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत का बड़ा बयान ‘राजस्थान में खुल गई बीजेपी की पोल’

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में आरोप प्रत्यारोप जारी है। जी हां, राजस्थान की सत्ता पर काबिज होने के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही बेताब है। चुनावी माहौल में यह आम बात हो जाती है कि जब मामला वादों और विकास से नहीं थमता है तो एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप के बाण चलाए जाते हैं। राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों में से हर पार्टी बहुमत की सीट जीतकर सत्ता में आने का ख्वाब देख रही है। इसी सिलसिले में कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत ने बीजेपी पर बड़ा बयान दिया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत ने बीजेपी की ओर से जारी 131 उम्मीदवारों की सूची पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर अब बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मिशन 180 की बात क्यों नहीं करते हैं। दरअसल, राजस्थान चुनावों से पहले अमित शाह यह दावा करते हुए नजर आते थे कि उनकी पार्टी राजस्थान में 180 सीटों के साथ सत्ता में आएगी, लेकिन इन दिनों उनके एक भी बयान में मिशन 180 की बात नहीं दिख रही है, जिसकी वजह से कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोख गहलोत ने बड़ा बयान दिया है।

बेकनकाब हो गई बीजेपी

कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत ने अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के 131 उम्मीदवारों में कोई दम नहीं है और इसलिए शाह चुप्पी साधे हुए हैं। अशोक ने आगे कहा कि बीजेपी राजस्थान में धीरे धीरे करके बेकनकाब हो गई है। कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत ने आगे कहा कि राज्य सरकार की नाकामियां घर-घर तक पहुंच गई हैं और लोगों को पता चल गया है कि इस सरकार में क्या हो रहा है। इसके साथ ही अशोक गहलोत ने यह भी कहा कि राज्य सरकार की धज्जियां उड़ रही है, क्योंकि पिछले पांच सालों में सरकार ने अपना एक वादा भी नहीं निभाया है।

बहरहाल, राजस्थान में कौन बेकनकाब हुआ है या कौन नहीं, यह तो जनता वोटिंग के दौरान तय करेगी। बताते चलें कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों के लिए राजस्थान हर हाल में जीतना ज़रूरी है, वरना दोनों की छवि पर एक गहरा दाग लग जाएगा, लेकिन चुनाव तो कोई एक ही  जीतेगा, जोकि अगले पांच सालों तक सत्ता पर सवार रहेगा। फिलहाल, चुनावी माहौल में राजस्थान की जनता का मूड कांग्रेस को सत्ता में लाने का बनता हुआ दिखाई दे रहा है।

Related Articles

Close