बॉलीवुड

इस फेमस लड़की से इश्क लड़ा रहे हैं सैफ अली खान के बेटे इब्राहीम, खूबसूरती देखकर हो जायेंगे दंग

मुंबई: बड़े-बड़े शहरों में अक्सर छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं। बात जब बॉलीवुड की हो तो वहां ऐसी बातें कुछ ज्यादा ही होती हैं। बॉलीवुड में अक्सर रिश्तों को लेकर बातें की जाती हैं। बॉलीवुड के रिश्तों के बारे में लोग तरह-तरह की बातें भी करते हैं। आये दिन किसी न किसी स्टार्स के रिश्ते की खबर अख़बारों की सुर्खियाँ बनती हैं। कुछ बॉलीवुड स्टार्स अपने रिश्तों को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चित रहते हैं। उन्ही में से हैं बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान।

सैफ अली खान फिल्मों से ज्यादा अपने निजी जीवन की वजह से चर्चा में छाये रहते हैं। हाल ही में सैफ अली खान को 20 साल पुराने काले हिरण के केस में राहत की साँस मिली। सैफ अली खान का परिवार तैमूर अली खान के पैदा होने के बाद से कुछ ज्यादा ही चर्चा में आ गया है। एक तरफ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए बिलकुल तैयार बैठी हैं। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।


आप सभी लोग तो जानते ही हैं कि बॉलीवुड में आजकल स्टार किड का समय चल रहा है। किसी ना किसी स्टार का बेटा या बेटी किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बन जाता है। अब बारी है सैफ अली खान के बेटे की। जी नहीं हम तैमूर की बात नहीं बल्कि सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहीम की बात कर रहे हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह ने बेटे इब्राहीम आजकल अपनी खुबसूरत गर्लफ्रेंड की वजह से चर्चा में छाये हुए हैं। अचानक से अगर कोई इब्राहीम खान को देख ले तो गलती से उन्हें सैफ अली खान ही समझ बैठेगा।


इब्राहीम बिलकुल सैफ अली खान का कॉपी लगते हैं। इब्राहिम के बारे में भी कहा जा रहा है कि वो भी जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री करेंगे। इब्राहीम भी अपने पापा सैफ अली खान की तरह बिलकुल नवाब लगते हैं। अक्सर उन्हें रॉयल लुक्स में देखा जाता है। आज हम आपको इब्राहीम की निजी जिंदगी और उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं। इब्राहीम आजकल यू-ट्यूब स्टार मेघना को डेट कर रहे हैं। दोनों को कई जगहों पर एक साथ देखा जा चुका है। आपकी जानकारी के लिए बता दें इब्राहीम की अपनी बुआ सोहा अली खान से खूब पटती है।

इस समय इब्राहीम मुंबई के धीरू भाई अम्बानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं। इब्राहीम अक्सर बॉलीवुड के फेमस स्टार किड्स के साथ मस्ती करते हुए देखे जाते हैं। इब्राहीम की गर्लफ्रेंड मेघना शीट्रबलमेकर नाम से एक यू-ट्यूब चैनल चलाती हैं। इनके चैनल के 1 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं।

कम उम्र में ही मेघना काफी ज्यादा फेमस हो चुकी हैं। अगर खूबसूरती की बात की जाये तो मेघना खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है। मेघना अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हो सकता है मेघना आने वाले समय में बॉलीवुड में भी एंट्री कर जाएँ।

Back to top button