लालू के बेटे तेज की हुई ऐश्वर्या राय से सगाई, यहां देखिये दुल्हन की तस्वीरें

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की सगाई हो चुकी है।. जी हां, तेजप्रताप की सगाई ऐश्वर्या राय से हो चुकी है। पटना के मौर्य होटल को दुल्हन की तरह संजाया गया। जहां तेजप्रताप की सगाई हुई है। इस दौरान मेहमानों की भीड़ दिखी। बता दें कि लालू यादव के बिना ही दोनों की सगाई हुई। लालू की तबीयत खऱाब होने की वजह से वो सगाई में नही आ पाए। बता दें कि दोनों की शादी 12 मई को होगी, इससे पहले सगाई की रस्मे बड़े ही धूमधाम से मनाई गई।

तेज प्रताप की दुल्हन ऐश्वर्या काफी सुंदर दिखाई दे रही है। रस्मो के दौरान ऐश्वर्या और तेज दोनों ही शरमाते हुए दिखाई दिये। राबड़ी देवी ने बढ़चढ़कर रस्मे निभाई तो वहीं होने वाली बहू ने रस्मे निभाने में जरा भी पीछे नहीं हटी। लालू के परिवार को इस घड़ी की लंबे अर्से से इंतजार था, अब लालू परिवार पूरी तरह से शादी में व्यस्त रहेगा। दोनों की शादी बड़े ही धूमधाम से की जाएगी।

ब्लू कलर के लंहगे में ऐश्वर्या काफी अच्छी लग रही है, तो वहीं तेजप्रताप भी शाही अंदाज में दिखाई दिये। बताते चलें कि लालू परिवार की शादी काफी शान से होती है। तेजप्रताप की बहन की भी शादी बड़े ही धूमधाम तरीके से हुई थी, उनकी शादी महीनों तक मीडिया में सुर्खियों में बनी थी, ऐसे में अब तेजप्रताप की शादी भी शाही अंदाज में ही होगी। सगाई में दोनों ही परिवार काफी खुश नजर आ रहे थे।

बताते चलें कि तेज प्रताप की शादी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय से तय हुई है, जोकि आरजेडी विधायक और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बड़ी बेटी हैं। बता दें कि दरोगा बिहार के सीएम रह चुके हैं, ऐसे में यह रिश्ता दो राजनीतिक परिवारों के बीच हो रहा है। ऐश्वर्या अपने इस फंक्शन के दौरान नजरे झुकाई हुई ही नजर आई।

फंक्शन के दौरान तेजप्रताप की नजरे भी शरमाती हुई दिखी। बता दें कि शादी फिक्स होने के बाद लालू से मिलने अस्पताल गये थे तेज प्रताप। तेजप्रताप इस रिश्ते को लेकर काफी खुश नजर आएं। इससे पहले मीडिया से रूबरू होते तेज प्रताप ने कहा था कि वो शादी में सभी को बुलाएंगे, रिश्तों में वो कोई राजनीति कोई मायने नहीं रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.