26,000 रु. कमाती थी तो बाप की उम्र के एक्टर को बनाया ब्वॉयफ्रेंड, लॉटरी लगते ही दे दिया धोखा

मुंबई – हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में कई एक्टर और एक्ट्रेस ने अपने से उम्र में दोगुने पार्टनर के साथ अफेयर या फिर शादी की है। बॉलीवुड में ऐसी कई जोड़ियां हैं जिनकी उम्र में दोगुने से भी ज्यादा का अंतर है। इसका उदाहरण करीना कपूर और सैफ अली खान या ऐश्वर्या और अभिषेक हो सकते हैं। बॉलीवुड में ऐसी जोड़ियों की कोई कमी नहीं है जिनकी उम्र में दोगने या उससे ज्यादा का अंतर है। शायद आपको याद होगा कि कुछ महिनों पहले बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमण की गर्लफ्रेंड को लेकर एक खबर आई थी। कहा जा रहा था कि उनकी गर्लफ्रेंड का नाम अंकिता कंवर है जो उनसे उम्र में 25 साल छोटी हैं।

एक्टर मिलिंद सोमण की गर्लफ्रेंड ये थीं

अपने वक्त के मशहूर मॉडल और फिटनेस रह चुके मिलिंद सोमण का खुद से आधी उम्र की लड़की के साथ अफेयर काफी दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ रहा। कहा जा रहा था कि मिलिंद की उम्र करीब 51 साल है और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता अभी सिर्फ 27 साल की हैं। यानि दोनों की उम्र में दो गुने से भी ज्यादा का अंतर है। ये भी खबरे सामने आई थीं कि मिलिंद अपनी बेटी की उम्र की इस लड़की से शादी भी करने वाले थें।

आपको बता दें कि अंकिता एक एयरहोस्टेस हैं। एयरहोस्टेस के तौर पर उनकी सैलरी 26,000 महीना थी। मिलिंद और अंकिता ने अपने रिलेशन के बारे में लोगों को बताते हुए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते थे। अगर आपको मालूम न हो तो बता दें कि मिलिंद कि गिनती देश के सबसे बोल्ड मॉडल्स में की जाती है। मिलिंद ने उस दौर में बोल्डनेस की सारी हदें पार की हैं जब बड़े बड़े मॉडल न्यूड होने से कतराते थे। मिलिंद एक बेहद बोल्ड मॉडल माने जाते हैं। लेकिन, अब उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें धोखा दे दिया है।

एक्टर मिलिंद सोमण की गर्लफ्रेंड ने दिया धोखा

फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी करने वाली एक्टर मिलिंद सोमण की गर्लफ्रेंड ने उन्हें धोखा दे दिया है। इस धोखे की असल वजह पैसा है। आपको बता दें कि फ्लाइट अटेंडेंट की नौकरी करने वाली अंकिता की सैलरी 26,000 महीना थी। लेकिन,जॉब के बीच उन्हें फोन पर ऑनलाइन कसीनो खेलने का शौक था। इसी गेम से हाल ही में उनका 8,73,982 रु. का जैकपॉट लगा है और पैसा मिलते ही वो मिलिंद से दूर हो गई हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, जैकपॉट से इतना सारा पैसा मिलने के बाद से अंकिता ने मिलिंद से बात करना भी बंद कर दिया है।

अंकिता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा है कि, वो अभी बहुत छोटी हैं और अपनी लाइफ में काफी कुछ करना चाहती हैं। अंकिता का कहना है कि वो इन पैसों से अपनी फैमिली की मदद करेंगी। अंकिता के मुताबिक, वो अभी शादी नहीं करना चाहती हैं। बताया जा रहा है कि अंकिता को मिलिंद बार बार कॉल करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिल रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर मिलिंद सोमण की गर्लफ्रेंड 21 अप्रैल को उनसे शादी करने वाली थी। लेकिन, पैसा मिलते ही वह बदल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.