ऐश्वर्या के बनाए खाने को देख भड़क गए अभिषेक, ट्विटर पर कर दिया ऐसा पोस्ट

आम घरों में तो अक्सर पति-पत्नी के बीच खाने को लेकर विवाद सुनने को मिल जाते हैं.. पत्नी ने अच्छा या मनपसंद खाना नहीं बनाया तो पति की नाराजगी तुरंत देखने को मिल जाती है, वैसे अब तक ये कोई बड़ा मुद्दा नहीं रह है पर लगता है अब जरूर ये बहस का विषय बन जाएगा । क्योंकि अबकि बार बॉलीवुड गलियारे में एक बेहद फेमस कपल के बीच कुछ ऐसी ही तकरार देखने को मिली है, चूकी ये सेलिब्रिटी का मामला है ऐसे में इसकी बात सीधे ट्विटर के जरिए हुई है।

जी हां, आप सही सुन रहे हैं… अभिषेक बच्चन को भी अपनी बीवी यानी ऐश्वर्या राय बच्चन के बनाए खाने से शिकायत है और शिकायत भी ऐसी कि उसका इजहार सीधे सोशल मीडिया पर किया गया।दरअसल अभिषेक ने सोमवार को एक एक ट्वीट किया है और उसमें उन्होने पत्नी ऐश्वर्या के बनाए हुए खाने को लेकर अपनी नापसंदगी जाहिर की है।

अभिषेक को नहीं पसंद ब्रोकली

दरअसल हुआ हुआ ये है कि अभिषेक को ब्रोकली पसंद नहीं, जिसके बारे में उन्होने ट्विटर पर अपनी राय रख दी, उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, “Why?? Why would anybody do such a thing? WHY??

पर इसके कुछ ही देर बाद  ऐश्वर्या ने इसी की बनी एक डिश अभिषेक को परोस दी। ऐसे में अभिषेक ने भी इस डिस की फोटो पोस्ट करते हुए फिर से एक पोस्ट कर डाला, अभिषेक ने लिखा कि “Talk about #MurphysLaw Guess the Mrs. read my last post।” ..  अभिषेक का मतलब था कि उनकी मिसेज यानी ऐश्वर्या ने लास्ट पोस्ट पढ़ ली थी और अब उन्हें यही खाने के लिए मिली है।

ऐसे में अभिषेक बच्चन के इस पोस्ट पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.. कुछ यूजर्स ने तो सलाह दे दी कि पत्नी जो भी खाने को दे रही है उसे ही खाकर खुश रहो।

गौरतलब है कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को 11 साल हो चुके हैं, दोनों ने साल 2011 में शादी की थी और आज इनकी एक 6 साल की बेटी आराध्या भी है।

कुछ ही दिन हुए जब ‘खूबसूरत पत्नी का यूजलेस पति’ बोलकर अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए थे। दरअसल ट्वीट पर एक यूजर्स ने अभिषेक की तुलना क्रिकेटर रोजर बिन्नी के बेटे स्टुअर्ट बिन्नी से करते हुए लिखा था कि, “स्टुअर्ट बिन्नी बॉलीवुड के अभिषेक बच्चन की रेप्लिका हैं, दोनों के पास खूबसूरत पत्नियां हैं और दोनों ही अपने अपने पिता की बदौलत मूवीज/क्रिकेट में आए हैं.. दोनों ही यूजलेस हैं।”

ऐसे में इस ट्वीट का जवाब अभिषेक ने बेहद शालीनता से दिया था , अभिषेक ने इसके जवाब में लिखा, “मेरे जूते पहनकर एक मील चलो, मेरे भाई। अगर तुम दस कदम भी चल सके तो मैं मान जाऊंगा। मुझे जज करना छोड़े, अपना वक्त को खुद को सुधारने में लगाओ, दूसरों की चिंता छोड़ दो। गेट वेल सून।”

वैसे ट्विटर पर इससे पहले भी अभिषेक को ट्रोल किया जा चुका और हर बार अभिषेक ने ट्रोलर्स को कायदे से जवाब दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!