बॉलीवुड

बिग बॉस 12: दीपक पर हुए ओवरकांफिडेंस के कमेंट तो इस तरह बया किया अपना दुख

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस को खत्म होने में बस कुछ ही दिन का समय बचा है, और इन दिनों में घर का हर सदस्य खुद को इस रेस में बनाए रखने के लिए हर तरह के दांव पेंच खेल रहा है। बात करें बिग बॉस में होने वाले टॉस्क की तो इन दिनों बिग बॉस घर वालों को जो टॉस्क दे रहे हैं उनको लेकर घर वाले एक-दूसरे पर जमकर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं।

बीते दिन की बात करें तो बिग बॉस ने घर वालों को एक टॉस्क दिया था जिसके चलते घर वालों को दो टीम में बांटा गया था। एक टीम थी ब्लैक टीम जिसमें थे दीपक, केवी और रोमिल और दूसरी थी रेड टीम जिसमें थे सोमी, श्रीसंत, दीपिका, रोहित और सुरभी को टॉस्क का संचालक बनाया गया था। इस टॉस्क में दोनों टीमों को अपने एक-एक उम्मीदवार को भेजना था जो सांचालक द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देता और संचालक को जिसका जवाब सही लगता उसको एक प्लाइंट मिलता और दूसरी टीम के उम्मीदवार को एक क्लास करेले का जूस पीना होता।

इस टॉसक में रेड टीम से दीपिका और ब्लैक टीम से दीपक अपनी टीम की उम्मीदवारी करने आए थे, जो भी टीम उस टॉस्क में जीतती उसको एप्पी फिज की एक बोतल मिलती और उस बोतल को अपनी विरोधी टीम से बचाकर रखना था और टॉस्क के अंत में जिस टीम के पास ज्यादा बोतल होती वो इस टॉस्क का विजेता होता, जिसे बिग बॉस द्वारा लग्जरी बजट मिलता। इस टॉस्क के एक पड़ाव पर दीपिका ने दीपक को ओवर कांफिडेंट कहा था, जो बात दीपक को अच्छी नहीं लगी।

शो मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें दीपक बेडरूम में बैठकर उसी बात का जिक्र कर रहे हैं और दुखी हो रहे हैं। दीपक वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि अगर अपने दिमाग से टॉस्क को खेलना अपना दिमाग लगाना अगर ओवर कांफिडेंट है तो क्या ये सही है। दीपक ने वीडियो में एक बात कही कि, ‘’फटे जूते में कभी आसमां में चढ़े थे, हमारे सपने हमेशा हमारी औकात से ज्यादा बड़े थे’’। दीपक ने कहा कि इस शो में आने का सपना था मेरा जो आज पूरा हुआ है। देखें वीडियो-

 

बता दें की दीपक एक बिहारी सिंगर हैं जिन्होंने गैंग्स ऑफ वॉसेपुर फिल्मों के गाने में अपनी आवाज दी है। घर के अंदर दीपक अपनी फैन उर्वशी के साथ आए थे, हालांकी उर्वशी गेम से काफी पहले ही बाहर हो गई थी और घर के अंदर उनकी सोच दीपक से मिलती नहीं थी जिस वजह से दोनों के बीच में मतभेद होने शुरू हो गए थे। जिस तरह से दीपक इस घर में अभी तक टिके हुए हैं उसे देखकर लगता  है कि वो फिनाले तक भी पहुंच जाएंगे।

शो को खत्म होने में कुछ ही दिन का समय बचा है अब देखना होगा कि इस शो की ट्राफी कौन अपने नाम करता है और कौन इस सीजन का विनर बन पाता है।

Back to top button