विशेष

ईशा अंबानी को होने वाली सास ने गिफ्ट किया सोने का ब्लाउज, कीमत जानकर कहेंगे सास हो तो ऐसी

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर को मुंबई में हो रही है. दोनों की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन उदयपुर के उदय विलास होटल में संपन्न हो रहे हैं. कल दोनों की संगीत सेरेमनी थी जिसमें खेल, राजनीती और बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की. हाल ही में ईशा की संगीत सेरेमनी हुई जिसमें बॉलीवुड के तमाम कलाकार मौजूद थे और सभी ने एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस दिए. बता दें, ईशा अंबानी की शादी में सिर्फ देश नहीं बल्कि विदेशों से भी मेहमान शामिल हुए हैं. अमेरिकन पॉप सिंगर बेयोंसे को भी ईशा की शादी में आने का निमंत्रण मिला है. इसके अलावा अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन भी मुकेश अंबानी की खास मेहमान हैं. अब शादी देश के सबसे बड़े खानदान की बेटी की है तो जाहिर सी बात है शादी से जुड़ी हर एक चीज रॉयल होगी. खबरें आ रही हैं कि ईशा की सास स्वाति पीरामल ने उन्हें एक ऐसा गिफ्ट दिया है जिसकी उम्मीद हर वो लड़की करेगी जिसकी शादी होने वाली है. लेकिन हर किसी की किस्मत ईशा की तरह नहीं होती. आखिर ईशा की सास ने क्या तोहफा दिया है उन्हें चलिए आपको बताते हैं.

सास ने दिया इतना बड़ा तोहफा

बता दें, अपनी होने वाली बहु को स्वाति पीरामल ने कोई छोटा मोटा तोहफा नहीं बल्कि एक ऐसा खास गिफ्ट दिया है जिसे ईशा जीवनभर याद रखेंगी. दरअसल, उनकी सास ने उन्हें प्योर सोने की एक बेशकीमती ब्लाउज गिफ्ट की है जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा को उनकी सास ने जो ब्लाउज गिफ्ट किया है उसकी कीमत लगभग 2 करोड़ रुपये है. ये ब्लाउज देखने में बेहद खूबसूरत और प्योर गोल्ड का है. इस ब्लाउज का डिज़ाइन बहुत सुंदर है. ब्लाउज में कुछ लोग दुल्हन की पालकी को उठाकर ले जा रहे हैं. हमारा यकीन है कि इस ब्लाउज पर की गयी नक्काशी आपका मन मोह लेगी.

लगा सितारों का मेला

ईशा अंबानी का प्री वेडिंग फंक्शन अटेंड करने के लिए उदयपुर में सितारों का मेला लग गया. फंक्शन अटेंड करने के लिए शाहरुख़ खान, गौरी खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, करण जौहर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा, सचिन तेंदुलकर, जॉन अब्राहम, महेंद्र सिंह धोनी, कटरीना कैफ और अनिल कपूर जैसे अन्य कई सितारे उदयपुर पहुंचे थे.

पीरामल परिवार की बहु बनेंगी ईशा

बता दें, ईशा अंबानी की शादी भारत के मशहूर उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से 12 दिसंबर को मुंबई में हो रही है. अजय पीरामल, पीरामल ग्रुप के मालिक हैं. पीरामल और अंबानी परिवार की जान पहचान सालों पुरानी है. दोनों परिवार एक दूसरे को पिछले 4 दशकों से जानते हैं. टेक्सटाइल्स में पीरामल ग्रुप का नाम देश में बहुत जाना माना है. ईशा और आनंद की सगाई इटली के लेक कोमो में हुई थी.

पढ़ें: ईशा अंबानी के संगीत समारोह में बैकग्राउंड डांसर बने सलमान खान: देखें वीडियो

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button