बॉलीवुड

ईशा अंबानी के संगीत समारोह में बैकग्राउंड डांसर बने सलमान खान: देखें वीडियो

 न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी परिवार के परिवार की बेटी ईशा अंबानी की शादी होने वाली है, उनकी शादी के पहले उनका प्री वेडिंग उदयपुर में रखा गया है, जहां पर बॉलीवुड से लेकर ह़ॉलीवुड के बडे- बड़े दिग्गजों ने शिरकत की, उनके फंक्शन की शानौ-शौकत देख कर लग रहा है अगर संगीत समारोह का आयोजन इतना भव्य है तो शादी में क्या होगा, ईशा अंबानी के संगीत के कई वीडियो सोशल मीडिया में वयरल हो हे है, लेकिन एक वीडियों है जिसेने सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है क्योंकी उस वीडियों में ऐसा कुछ देखने को मिला है जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

दरअसल इस वीडियों में ईशा अंबानी के भाई अनंत अंबानी और उनकी होने वाली पत्नी डांस करते नजर आ रहे हैं, गाना हैं शाहरूख खान की फिल्म कुछ-कुछ होता है का मुझको क्या हुआ है, इस गाने में सलमान खान आकाश अंबानी के पीछे बैकग्रांउड में डांस करते नजर आ रहे हैं, जिस वजह से सोशल मीडिया में ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

सलमान खान ने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है और उनके आगे आकाश लीड में डांस कर रहे हैं, वहीं सलमान खान बैकग्राउंड डांसर के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद लोग इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि ईशा अंबानी की शादी के होने वाले फंक्शन में  शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, सलमान खान ने भी परफॉर्म किया है, इसके ईशा के फंक्शन में सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, जॉन अब्राहम, करण जौहर, वरुण धवन, कैटरीना कैफ और अनिल कपूर जैसे सेलेब्रिटीज भी शामिल हुए।

 

बता दें कि मुकेश अंबानी के घर से एक ऐसा ही फोटो वायरल हुआ था जिसमें रणबीर कपूर जमीन पर बैठे नजर आए थे, इस फोटो ने भी सोशल मीडिया में हंगामा मचा दिया था।

ईशा की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ मुंबई में होने जा रही है, और दोनों की शादी के फंक्शन कई दिनों से शुरू हो गए हैं, बता दें कि ईशा शादी के बाद जिस घर में रहेंगी वो उनके सांस-ससुर ने उनको गिफ्ट में दिया है जिसकी कीमत 450 करोड़ रूपए है।

बात करें पीरामल फैमिली की तो, अंबानी और पीरामल पिछले 40 सालों से एक-दूसरे के करीबी दोस्त रहे हैं, दोनों के परिवारआपस में मिलते रहते हैं, एक प्राइवेट पार्टी के दौरान आनंद पीरामल ने भुवनेश्नर में ईशा अंबानी को प्रपोज किया था, जिसके बाद दोनों की सगाई इटली के लेक कोमो में हुई थी, बता दें कि ईशा अंबानी के भाई की भी शादी अगले साल रसल मेहता की बेटी से होने वाली है और ईशा की सगाई से पहले ही दोनों की सगाई हुई थी।

Back to top button