प्राइवेट फंक्शन में शामिल होने के लिए इतने पैसे लेते हैं ये स्टार्स, नंबर 8 को सिर्फ अंबानी बुला सकता है

न्यूज़ट्रेन्ड बॉलीवुड डेस्क- वैसे तो एक सेलेब्रिटी की एक फिल्म के जरिये अच्छी खासी कमाई हो जाती है लेकिन उनकी कमाई के और भी कई माध्यम होते हैं. एड फिल्म्स, उद्घाटन या फिर गेस्ट अपीयरेंस के जरिये भी वह मोटी कमाई करते हैं. आपको जानकार हैरानी होगी कि सेलेब्रिटी की ये फीस मिनट्स के हिसाब से तय होती है. इन सितारों को शादी या फिर प्राइवेट फंक्शन में भी बुलाया जाता है. कुछ शादियों में तो इन्हें परफॉरमेंस भी देनी होती है. इन सब कामों को करने के लिए ये सितारे एक निश्चित रकम लेते हैं. सभी कामों के लिए इन सितारों के अलग-अलग रेट्स होते हैं. इसलिए यदि आप किसी सितारे को अपने घर फंक्शन में बुलाना चाहते हैं तो आपको इनकी फीस पता होनी चाहिए. आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि कौन सा सितारा किसी भी फंक्शन में शिरकत करने के लिए कितनी फीस लेता है.
सलमान खान

सलमान खान पार्टी में शिरकत करने के लिए 1.5 करोड़, शादी के लिए 2 करोड़ और उद्घाटन इवेंट्स के लिए 1 करोड़ तक की फीस लेते हैं.

प्रियंका चोपड़ा

इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा इवेंट्स के लिए 50 लाख, शादी के लिए 1 करोड़ और उद्घाटन के लिए 25 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं.

अक्षय कुमार

खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार पार्टीज के लिए 1.5 करोड़, शादियों के लिए 2.5 करोड़ और उद्घाटन इवेंट्स के लिये 1.5 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं.

कटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ पार्टी में जाने के लिए 60 लाख, शादी के लिए 1.5 करोड़ और उद्घाटन इवेंट्स के लिए 30 लाख तक की डिमांड करती हैं.

दीपिका पादुकोण

दीपिका किसी भी इवेंट में जाने के लिए 20 लाख तक चार्ज करती हैं और शादी/पार्टी की बात हो तो उनकी फीस बढ़कर 1 करोड़ भी हो जाती है.

ह्रितिक रोशन

ह्रितिक रोशन प्राइवेट फंक्शन अटेंड करने के लिए तकरीबन 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. छोटी मोटी पार्टी के लिए वह 1.5 करोड़ तक लेते हैं. उद्घाटन इवेंट्स के लिए उनकी फीस 50 लाख है.

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर खान पार्टीज में जाने के लिए 60 लाख, शादियों में जाने के लिए 1.5 करोड़ और उद्घाटन इवेंट्स में जाने के लिए 30 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

शाहरुख़ खान

बात करें किंग खान की तो वह पार्टीज के लिए 2 करोड़, शादियों के लिए 3 करोड़ और उद्घाटन आदि के लिए 1.5 करोड़ तक चार्ज करते हैं.

सोनाक्षी सिन्हा

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा भी किसी से कम नहीं हैं. सोनाक्षी पार्टीज के लिए 50 लाख, शादी के लिए 1 करोड़ और उद्घाटन इवेंट्स के लिए 20 लाख तक चार्ज करती हैं. उनके मेकअप और हेयरस्टाइल का खर्चा अलग से देना पड़ता है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा किसी भी इवेंट में शामिल होने के लिए 20 से 25 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

सुष्मिता सेन

पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन किसी भी पार्टी का हिस्सा बनने के लिए 35 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं.

सैफ अली खान

सैफ शादी के लिए 1 करोड़ और उद्घाटन जैसे इवेंट्स के लिए 80 लाख तक चार्ज करते हैं.

जॉन अब्राहम

जॉन किसी भी तरह के फंक्शन में शामिल होने के लिए 80 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं.

सनी लियॉन

सनी लियॉन आधे घंटे के डांस परफॉरमेंस के लिए तकरीबन 23 लाख चार्ज करती हैं. यदि आप चाहते हैं कि सनी आपके घर फंक्शन में आये तो आपको 40 लाख तक खर्च करने पड़ सकते हैं.

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह का नाम आज के सबसे टॉप एक्टर्स में शामिल होता है. रणवीर किसी भी इवेंट में जाने के लिए 1 से 1.5 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं.

रणबीर कपूर

वहीं ‘संजू’ फिल्म हिट होने के बाद रणबीर ने भी अपना रेट बढ़ा लिया है. वह किसी भी तरह के समारोह में शामिल होने के लिए 2 से 3 करोड़ की मोटी रकम चार्ज करते हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.