बॉलीवुड

अभिनेत्री रवीना टंडन ने खोला दीपिका का बड़ा राज, जिसे जानकर शर्म से लाल हो गये रणवीर सिंह

बॉलीवुड के मशहूर कपल दीपिका और रणवीर की शादी का जश्न अभी जारी है। जी हां, दीपिका और रणवीर की शादी का जश्न तो अभी महीने भर चलेगा और उन्हें बधाईयां भी मिलती रहेंगी। इन सबके बीच दीपिका और रणवीर की शादी की बधाई देती हुई मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन ने बड़ा खुलासा किया है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन  भले ही अब फिल्मी दुनिया से दूर हो चुकी हैं, लेकिन वे अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं और इस बार उन्होंने दीपिका को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिससे रणवीर की दुनिया हिल गई है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बीते 14 और 15 नवंबर को दीपिका और रणवीर ने इटली में दो बार शादी की। एक बार दीपिका के रीति रिवाज से हुई तो वहीं दूसरी बार रणवीर के रीति रिवाज से हुई। शादी के बाद दोनों भारत लौट आएं हैं और उन्होंने एक ग्रैंड पार्टी भी दे दी है और इसके बाद अभी कई और ग्रैंड पार्टी बाकि है। जी हां, दीपिका और रणवीर ने पहला रिसेप्शन बैंगलोर में दिया तो वहीं दूसरा रिसेप्शन मुंबई में देंगे। दोनों अपने पहले रिसेप्शन पार्टी में बहुत खुश लग रहे थे, लेकिन इन सबके बीच दीपिका पर अनुष्का के लुक को चोरी करने का आरोप भी लगा।

रवीना टंडन ने खोला दीपिका का राज

दीपिका और रणवीर की शादी के बाद फिल्मी सितारों से लेकर हर किसी ने उन्हें बधाई दी। हर किसी ने उनके मंगल भविष्य की कामना की। इसी कड़ी में रवीना टंडन ने दीपिका और रणवीर को शादी की बधाई दी और एक बड़ा राज शेयर किया। जी हां, रवीना टंडन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यकीन मानिए, आज मैं बहुत खुश हूं और रणवीर आपको एक सीक्रेट बताना चाहती हूं। इसके आगे रवीना ने लिखा कि दो साल पहले मैं और दीपिका हवाई यात्रा एक साथ कर रहे थे, जिस दौरान दीपिका ने कहा कि मैं रणवीर के साथ एक सुरक्षित महसूस करती हूं।

रवीना ने लिखा कि दीपिका ने कहा कि मुझे रणवीर के साथ घर जैसा माहौल फील होता है और जब भी वह मेरे साथ होता है तो मैं चिंतामुक्त हो जाती हूं और उसके साथ कभी भी असुरक्षित महसूस नहीं किया। रवीना के इस ट्वीट के बाद लोग दीपिका के प्यार की खूब तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं रवीना ने कहा कि तुम दोनों हमेशा इस तस्वीर की तरह हंसते गुननाते रहो।

याद दिला दें कि दीपिका और रणवीर ने भले ही अपनी शादी की डेट की घोषणा कर दी थी, लेकिन दोनों ने शादी को बहुत प्राइवेट रखा था और यही वजह है कि जब तक दीपिका और रणवीर ने शादी की तस्वीरें शेयर नहीं की, तब तक उनकी तस्वीरें लीक नहीं हुई। हालांकि, दीपिका और रणवीर की शादी की तस्वीरों का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि दीपिका और रणवीर पिछले छह सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

Back to top button