बॉलीवुड

दीपिका की वेडिंग साड़ी पर सब्यसाची बोलें ‘मैंने नहीं की डिजाइन’, तो लोगों ने किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड के मशहूर कपल दीपिका और रणवीर इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। जी हां, बीते 14 15 नवंबर को दोनों ने इटली में शादी की और 21 नवंबर को पहली रिसेप्शन पार्टी बैंगलोर में दी। दीपिका और रणवीर की शादी की एक एक चीज़ पर उनके फैंस की निगाहें टिकी हुई हैं। फिर चाहे वह दीपिका की ड्रेस हो या फिर शादी में क्या क्या खाना मिला, फैंस हर चीज़ को जानने के लिए बेहद उत्साहित दिख रहे हैं। इन सबके बीच दीपिका और रणवीर की शादी को लेकर सब्यसाची ने बड़ा खुलासा किया। सब्यसाची मशहूर डिजाइनर है, लेकिन इस बार उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सब्यसाची बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों के वेडिंग ड्रेस को डिजाइन करने के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की पहली पसंद ही सब्यसाची होते हैं, लेकिन इस बार सब्यसाची ने दीपिका की ड्रेस को लेकर बड़ा खुलासा किया, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा। सब्यसाची ने बिपाशा बसु से लेकर अनुष्का शर्मा की वेडिंग ड्रेस को डिजाइन किया। ऐसे में दीपिका की शादी मेंं भी उन्होंने ही ड्रेस को डिजाइन किया, लेकिन अब वे इस बात से इंकार कर रहे हैं।

दीपिका की ड्रेस को लेकर जहां एक तरफ लोग सब्याची के डिजाइन की खूब तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ सब्यसाची का इससे इंकार करना लोगों के लिए किसी झटके से कम नहीं है। जी हां, सब्यसाची ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें दीपिका की उस साड़ी का जिक्र किया, जिसे पहन कर उन्होंने रणवीर संग फेरे लिये थे। सब्यसाची के इस पोस्ट को दीपिका और रणवीर के फैंस सह नहीं पाए और उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। तो चलिए जानते हैं कि दीपिका की साड़ी को लेकर सब्यसाची ने क्या खुलासा किया है?

मैंने नहीं की दीपिका की साड़ी डिजाइन

सब्यसाची ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखा कि दीपिका ने कोंकणी रिवाज से शादी के दौरान जो साड़ी पहनी वो उन्होंने डिजाइन नहीं की है, बल्कि यह साड़ी दीपिका की मां ने दी है। सब्यसाची ने आगे लिखा कि कोंकणी रिवाज के अनुसार दुल्हन की साड़ी उसकी मां ही गिफ्ट के तौर पर देती है और इसी सिलसिले में दीपिका की मां उज्जला ने ही हमें यह साड़ी लाकर दी थी, जोकि उन्होंने बेंगलुरु से खरीदी थी, तो ऐसे में हम इसका श्रेय कैसे ले सकते हैं, इसलिए यह साड़ी दीपिका की मां ने उन्हें दी थी, हमने डिजाइन नहीं की।

अपनी डिजाइन नहीं पहचानते हो क्या?

सब्यसाची के इस पोस्ट के बाद लोगों ने तरह तरह की प्रतिक्रिया दी, जिसमें कुछ लोगों का कहना है कि लगता है कि अब सब्यसाची अपनी डिजाइन को भी नहीं पहचानते हैं। इसके अलावा कई लोगों ने यह भी कहा कि सब्यसाची को भूलने की बीमारी हो गई है, तभी तो वह अपनी डिजाइन की हुई साड़ी भी नहीं पहचानते हैं। हालांकि, दीपिका की वेडिंग साड़ी किसी ने भी डिजाइन की हो, लेकिन वह इसमें बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

Back to top button