बॉलीवुड

अपनी पत्नी दीपिका को इतने करोड़ के आलीशान बंगले में रखेंगे रणवीर, जानिए उसकी कीमत

पिछले कुछ दिनों में मीडिया ने बॉलीवुड के टॉप सितारे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें एक के बाद एक दिखाया था. इसके बाद उनके वापस आने की खबरों ने तूल बांधा और अब जानिए उनके उस घर की कीमत जो रणवीर और दीपिका ने मिलकर खरीदा है. इन्होंने 14 और 15 नवंबर को कोंकण और सिंधी दो रीति-रिवाजों के साथ शादी की और एक के बाद एक इनकी शादी की खूब तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहीं. इटली के लेक कोमो में शादी करने वाले रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी को रॉयल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है और इसके लिए इन्होंने 20 से 30 करोड़ रुपये में पूरी शादी की है. इसके अलावा शादी मे कुछ एक्सपेंसिव चीजें भी सुर्खियों में रहे. अपनी पत्नी दीपिका को इतने करोड़ के आलीशान बंगले में रखेंगे रणवीर, जानिए इस खास बंगले की कीमत जो अभी तैयार हो रहा है.

अपनी पत्नी दीपिका को इतने करोड़ के आलीशान बंगले में रखेंगे रणवीर

रणवीर ने दीपिका को शादी में 2.5 करोड़ रुपये की अंगूठी पहनाई और 20 लाख का मंगलसूत्र दिया. शादी इटली के लेक कोमो में हुई मतलब कोई कसर नहीं छोड़ी इस शादी को खास बनाने में. इसके अलावा दीपिका पादुकोण ने 1.5 करोड़ रुपये का लहंगा पहना था जिसे उन्होंने पॉपुलर लहंगा डिजाइनर सब्यसाची ने बनाया था. खबरों के मुताबिक रणवीर और दीपिका ने मुंबई के जुहू में 50 करोड़ रुपये का आलीशान घर खरीदा है, अभी इसमें कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है और ऐसा बताया जा रहा है कि जब तक उनका यह घर बन नहीं जाता है तब तक वो दोनों श्री नाम के एक बंगले में रहते हैं. दीपिका और रणवीर फिलहाल अपनी शादी के 21 तारिख वाले रिशेप्शन के लिए बैगलुरू के लिए निकल चुके हैं और इसके बाद 28 तारिख को मुंबई में इनकी शादी का दूसरा रिशेप्शन है जिसमें बॉलीवुड के तमाम बडे़ सेलिब्रिटी शामिल होंगे. रणवीर और दीपिका इस महीने अपनी शादी के जश्न में ही बिजी रहने वाले हैं और फिर मिड दिसंबर अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. दीपिका अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ किसी अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी तो रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा 28 नवंबर को रिलीज होगी.

इन फिल्मों में कर चुके हैं साथ काम

रणवीर ने दीपिका को एक होटल में देखा था जहां वो अपनी फिल्म बैंड बाजा बारात की सफलता को अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट कर रहे थे वहां पर दीपिका अपने दोस्तों के साथ आई थीं. इसके बाद दोनों ने फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया. इनकी जोड़ी को बहुत सारे लोग पसंद करते हैं और इनके बीच की कैमिस्ट्री बेमिसाल होती है.

Back to top button