बॉलीवुड

शादी के बाद पति रणवीर संग भारत लौंटी दीपिका का नया लुक हुआ वायरल, यहां देखियें तस्वीरें

बॉलीवुड के चर्चित लव बर्ड दीपिका और रणवीर हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। जी हां, दीपिका और रणवीर ने 14 और15 नवंबर को इटली में शादी की और इसके बाद दोनों भारत लौट आएं। दीपिका और रणवीर जैसे ही एयरपोर्ट पहुंचे हैं, वैसे ही उनके फैंस ने घेर लिया। करीब 6 साल अफेयर के बाद दोनों ने अब जाकर शादी की। सोशल मीडिया पर इन दिनों दीपिका और रणवीर की शादी ही सुर्खियों में बनी हुई है। हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि दीपिका और रणवीर अब क्या कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शादी के बाद पहली बार दोनों स्वदेश लौटें है, जिसकी वजह से उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जी हां, रविवार को दोनों की एयरपोर्ट की ताजा तस्वीरें सामने आई तो फैंस खुशी से झूम उठे। एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर हाथों में हाथ डाले बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। दीपिका और रणवीर की जोड़ी यूं तो पहले भी बहुत अच्छी लगती थी, लेकिन अब शादी के बाद मानों में उनमें एक अलग ही चमक आ गई हो। जी हां, दीपिका और रणवीर बहुत ही ज्यादा अच्छे लगे रहे हैं और यह हम नहीं, बल्कि उनके फैंस कह रहे हैं।

माथे सिंदूर और लाल दुप्पटे में जंच रही हैं दीपिका

दीपिका एयरपोर्ट पर एक सिंपल लुक में कैमरे में कैद हुई। जी हां, इस दौरान दीपिका ने एक सिंपल कुर्ती और लाल दुप्पटा पहना है, जिसमें वो बहुत ही प्यारी लग रही हैं। दीपिका का यह लुक दर्शकों को बहुत ही भा रहा है। हाथ में रणवीर के नाम की मेंहदी और मांथे पर सिंदूर दीपिका की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है। इस दौरान दीपिका अपने फैंस का धन्यवाद करती हुई हाथ हिलाया और उनके चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल ने सबका ध्यान आकर्षित कर लिया।

वहीं रणवीर की बात करें तो वह भी लाल रंग के जैकेट के साथ काफी ज्यादा जंच रहे हैं। दीपिका और रणवीर ने कुर्ता एक कलर का पहना तो ऊपर दोनों ने लाल कलर पहना। यह मैचिंग फैंस के बीच खूब पॉपुलर हो रही है। साथ ही आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकले, वैसे ही वहां अफरातफरी मच गई, जिसकी वजह से सुरक्षा कर्मियों को उन्हें वापस अंदर ले जाना पड़ा और फिर जब माहौल पर काबू पाया गया तो दीपिका और रणवीर एयरपोर्ट से बाहर निकलें।

बताते चलें कि ट्रेडिशनल लुक में दीपिका और रणवीर काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इस दौरान दीपिका की सुरक्षा को  लेकर रणवीर काफी सीरियस नजर आए और उन्होंने दीपिका को अपने हाथों से घेर लिया। याद दिला दें कि इटली में शादी के बाद अब दीपिका और रणवीर मुंबई और बैंगलोर में दो रिसेप्शन पार्टी देंगे, जिसमें तमाम मेहमान शामिल होंगे। इतना ही नहीं, इसके अलावा भी कई छोटी मोटी पार्टी होंगी।

Related Articles

Close