ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

छत्तीसगढ़ से पीएम मोदी का बड़ा बयान, ‘जनता की आंखों में धूल झोंक रही है कांग्रेस पार्टी’?

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिर दिन पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया। जी हां, पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जनता को लूटने का आरोप लगाते हुए कहा कि इस पार्टी ने हमेशा जनता को लूटा है। पीएम मोदी ने रविवार को कांग्रेस पर एक से बढ़कर बाणों के तीर चलाए। पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी को विकास के लिए प्रतिबद्ध बताया तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी को जमकर ललकारा। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से ही छत्तीसगढ़ की जनता की आंखों में धूल झोंकने का काम किया है। कांग्रेस ने जनता को 55 सालों से सिर्फ लूटा ही। इतने साल सत्ता में रहने पर जनता को फायदा हुआ हो या नहीं, लेकिन कांग्रेस पार्टी का फायदा ज़रूर हुआ है। जी हां, पीएम मोदी ने ललकारते हुए कांग्रेस से कहा कि अगर हिम्मत हो तो एक बार गांधी परिवार के किसी बाहरी सदस्य को कांग्रेस का अध्यक्ष बनाकर दिखाओ। पीएम मोदी ने अपने ही अंदाज में जनता से कई तरह के मुद्दों पर हामी भरवाई।

पीएम मोदी ने जनता से पूछा कि कांग्रेस की चार पीढ़ियों ने देश को लुटा, तो ऐसे में जिन्होंने बैंकों को लूटा है और जिन्होंने लुटवाया है, क्या उनसे पाई-पाई लेना गुनाह है? साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने देश भर में कई झूठे वादे किये, तो ऐसे में क्या उनसे इसका हिसाब लेना गुनाह है? बता दें कि रविवार को पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए ताबड़तोड़ प्रचार करते हुए नजर आएं।

कर्नाटक में कांग्रेस ने झूठे वादे किये – पीएम मोदी

बताते चलें कि कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने कहा था कि किसानों का क़र्ज़ माफ कर देंगे और अब इनकी सरकार को एक साल होने जा रहा है, लेकिन वहां के अखबार कथाएं छाप रहे हैं कि सैकड़ों की तादात में उन किसानों के नाम पर वारंट निकल रहे हैं, जिन पर कर्ज था। ऐसे में अब खुद ही यह फैसला करें कि कांग्रेस झूठ बोलती है या नहीं। इसके अलावा पीएम मोदी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि यूपीए सरकार में छत्तीसगढ़ की जनता  पर ध्यान नहीं दिया गया और छत्तीसगढ़ का सही विकास  तो पिछले साढ़े चार सालो में  हुआ।

Related Articles

Close