बॉलीवुडविशेष

शादी होते ही सोनम-अर्जुन कपूर की रिश्तेदार बन गईं दीपिका, सोनम और दीपिका के बीच है ये रिश्ता

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए. इटली के लेक कोमो में दोनों की ये भव्य शादी संपन्न हुई. दोनों की ये शादी कोंकणी और सिंधी रीती रिवाजों के साथ संपन्न हुई. 14 तारीख को शादी कोंकणी तौर तरीके से हुई क्योंकि दीपिका कोंकणी हैं और 15 तारीख को सिंधी तौर तरीके से क्योंकि रणवीर सिंह सिंधी हैं. रणवीर और दीपिका की शादी में बहुत ही कम लोगों ने शिरकत किया था. शादी में कुछ चुनिंदा मेहमानों के अलावा परिवार के सदस्य ही मौजूद थे. बॉलीवुड से केवल शाहरुख़ खान, फराह खान, आदित्य चोपड़ा और संजय लीला भंसाली को ही शादी में आने का निमंत्रण मिला था. रणवीर से शादी करने के बाद दीपिका बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और अभिनेता अर्जुन कपूर की रिश्तेदार बन गयी हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि अब दीपिका और सोनम में ननद भाभी का रिश्ता बन गया है. अब आप सोच रहे होंगे कैसे, तो चलिए हम आपको बताते हैं.

सोनम की भाभी बनी दीपिका पादुकोण

जैसा कि हम जानते हैं रणवीर सिंह एक सिंधी परिवार से आते हैं. बता दें, रणवीर सिंह के दादा और सोनम कपूर की नानी भाई-बहन हैं. इस हिसाब से अगर देखा जाए तो सोनम कपूर और रणवीर सिंह भी रिश्ते में एक दूसरे के भाई-बहन हुए और इसी रिश्ते की वजह से सोनम और दीपिका का भी रिश्ता जुड़ गया है. वहीं, अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर सोनम के भाई लगते हैं और इस रिश्ते की वजह से वह भी रणवीर के रिश्तेदार हो गए. इसलिए अब दीपिका सोनम की भाभी बन गयी हैं और सोनम उनकी ननद.

पूरे बॉलीवुड ने दी दीपवीर को बधाई

शादी में दीपिका और रणवीर ने चुनिंदा लोगों को ही बुलाया था ऐसे में उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया. बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों ने उन्हें शादी की बधाई दी. सोनम कपूर और अर्जुन कपूर ने भी इस नए जोड़े को शादी की बधाई दी. अनुष्का शर्मा, माधुरी दीक्षित, प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ, करण जौहर, ह्रितिक रोशन, सोनाक्षी सिन्हा, आयुष्मान खुराना, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अभिषेक बच्चन, कृति सैनन, राजकुमार राव, सुष्मिता सेन और अनिल कपूर समेत कई अन्य सितारों ने भी शादी की बधाई दी.

चुनिंदा लोगों को ही मिला निमंत्रण

ये शादी दो दिनों, 14-15 नवंबर को संपन्न हुई. जैसा कि हमने आपको बताया शादी में आने के लिए बहुत ही कम लोगों को न्योता दिया गया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी में केवल 30 से 40 लोग ही मौजूद थे. इटली में आलीशान शादी के बाद अब रिसेप्शन पार्टी की तैयारी चल रही है. वेडिंग के बाद दीपवीर 2 रिसेप्शन पार्टी देंगे जो कि मुंबई और बेंगलुरु में होगी. पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बेंगुलुरु में होगा जिसे दीपिका के माता पिता होस्ट करेंगे और दूसरा रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में होगा जिसे रणवीर के माता-पिता होस्ट करेंगे.

ये भी पढ़ें PHOTOS: शादी के बाद मुंबई लौटे दीपवीर, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र ने दीपिका की..

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Close