रोटी के ये टोटके आप को कर देंगे मालामाल, आप भी रहते हैं परेशान तो आजमाएं यह टोटके

व्यक्ति के जीवन में कई बार ऐसी दिक्कतें आ जाती हैं, जिसकी वजह से अच्छे काम में बाधा आ जाती है। लिहाजा इन समस्याओं को सुलझाने के लिए व्यक्ति कई तरीके अपनाने लगता है।

इन उपायों को अपनाने के बाद कईयों की दिकक्तें सुलझ जाती हैं तो कुछ लोगों की दिक्कतें जस की तस बनी रहती हैं। ऐसे में अगर आपकी जिंदगी में समस्याएं बनी रहती हैं, तो हम आपके लिए एक ऐसा उपाय लेकर आए हैं जो आपकी सभी समस्याओं को एक झटके में खत्म कर देगा। आइए जानते हैं, आखिर क्या है ये उपाय…

रोटी के इस उपाय से खत्म होगी सभी समस्याएं…

इस उपाय को अपनाने के लिए आपको रोटी की जरूरत होगी। जी हां, रोटी का ये उपाय आपकी जिंदगी से सारी समसस्याएं दूर कर सकता है। तो आइए जानते हैं, आखिर रोटी से इस उपाय को कैसे करना है। अगर सुबह आप रोटी बनाते हैं, तो एक रोटी ज्यादा बना लें और इस रोटी को 4 बराबर भागों में बांट लें। चार टुकड़े करने के बाद हर टुकड़े में एक मीठा रख लें। पहले टुकड़े को गाय को खिलाएं और प्रार्थना करें कि आपकी मनोकामनाएं पूरी हों।

इसके बाद रोटी के दूसरे टुकड़े को किसी कुत्ते को खिला दें। कुत्ते को खिलाने के बाद मन ही मन बोलें, ‘यमराज का अनुसरण करने वाले श्याम और शबल को मैं यह अन्न का भाग देता हूं, वो इस भोजन को ग्रहण करें।’ रोटी के तीसरे हिस्से को कौओं को खिला दें और मन में प्रार्थना करें कि, पश्चिम, उत्तर, दक्षिण और पूर्व दिशा में रहने वाले कौए मेरे दिए हुए इस भोजन को ग्रहण करें।

इसके बाद रोटी के अंतिम भाग को भूत-प्रेत के नाम पर किसी चौराहे पर रख दें और घर वापस आ जाएं। रोटी के इस उपाय को अगर लगातार अपनाएंगे तो आपकी सभी समस्याएं खत्म होंगी। यही नहीं आपको कभी भी दुर्भाग्य का सामना भी नहीं करना पड़ेगा।

रात की अंतिम रोटी का उपाय

अगर आपके जीवन में शांति न हो और बने बनाए काम बिगड़ जाते हों, तो रात की अंतिम रोटी का उपाय आपके लिए रामबाण साबित हो सकता है। इसके लिए आप रात को एक एक्सट्रा रोटी बना लें और इसमें सरसों का तेल लगाकर काले कुत्ते को खिला दें। ऐसा करने से ग्रह दोष दूर होते हैं और आपके जीवन की सभी समस्याएं भी खत्म होगीं।

इन्हें जरूर खिलाएं रोटी

अतिथि को देवता का रूप माना गया है। ऐसे में अगर आपके घर में कोई मेहमान आए तो उन्हें कभी अपमानित न करें, यथासंभव पूरे सम्मान के साथ भोजन कराने का प्रयास करें। इसके अलावा अगर आप भोजन कर रहे हों और कोई अतिथि पहुंच जाए तो उन्हें खाना जरूर खिलाएं। ऐसा करने से घर की दरिद्रता दूर होती है और सुख शांति का वास होता है।

इस उपाय से दूर होगा राहू का रोड़ा

लाख कोशिशों के बावजूद अगर आप सफल नहीं हो पा रहे हैं तो आपके लिए रोटी का ये उपाय कारगर साबित हो सकता है। इसके लिए आप रोटी और चीनी को मिला लें और चीटियों को खाने के लिए उनके बिल के आस पास डाल दें। इस उपाय से आपकी सारी बाधाएं दूर हो जाएंगी।