बॉलीवुड

इन गंभीर बीमारियों से जूझ रही हैं नेहा कक्कड़, बोलीं- मेरे पास सब कुछ है, लेकिन मेरी..’

आज के समय की बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध और सफ़ल गायिका नेहा कक्कड़ लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. अपने गानों के साथ ही अक्सर नेहा अपनी निज़ी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती है और वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहने के साथ ही बेहद हिट भी है.

गौरतलब है कि, फ़िलहाल विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया के साथ मिलकर नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल 12 को जज कर रही है. शो पर आए दिन नेहा अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में बातें करती रहती है. अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी निज़ी ज़िंदगी पर अपनी विचार रखें हैं. इस दौरान वे काफी भावुक भी हो गई थी.

दरअसल, सोनी टीवी के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से इंडियन आइडल के आगामी एपिसोड का एक प्रोमो साझा किया है. इस आगामी एपिसोड को ‘मां स्पेशल’ नाम दिया गया है. मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर इस दौरान शो पर मेहमान के रूप में पहुंचते हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, शो की प्रतियोगी अनुष्का ‘लुका छुपी’ गाने पर प्रस्तुति दे रही है और वे अपनी दमदार प्रदर्शन से हर किसी को भाव-विभोर कर देती है. सभी अनुष्का के परफॉर्मेंस पर भावुक हो जाते हैं, वहीं नेहा भी अपने आंसू पर नियंत्रण नहीं रख पाती है.

बता दें कि, प्रतियोगी अनुष्का को एंजायटी इश्यू रहते हैं और शो में अब तक बने रहना वाकई तारीफ़ के काबिल है. अनुष्का की सुरीली आवाज सुनकर नेहा भावुक हो जाती है और वे अपनी शारीरिक समस्याओं के बारे में भी बातें करती है. नेहा बड़ा खुलासा करते हुए कहती है कि, अनुष्का की तरह उन्हें भी एंजायटी इश्यू रहते हैं. उनका थायराइड से पीड़ित होना भी उन्हें चिंता में डालते रहता है.

अनुष्का के शानदार परफॉर्मेंस के बाद नेहा कहती है कि, ‘हालांकि मेरे पास सब कुछ है, एक अच्छा परिवार, करियर, लेकिन मेरी शारीरिक समस्याएं हमेशा मुझे बहुत परेशान करती हैं और जिसके कारण मैं चिंताओं से घिरी रहती हूं.’ इसके अलावा, उन्होंने अनुष्का से कहा कि, ‘वह मंच पर उनका नियंत्रण देखकर वास्तव में गर्व महसूस कर रही हैं और वह भी तब जब मंच के सामने खड़े उनके माता-पिता की आंखों में उनका प्रदर्शन देखते हुए आंसू आ चुके हैं.’

वहीं नेहा की बात पर अनुष्का उनसे कहती है कि, ‘नेहा मैम हमेशा से ही बहुत सहायक रही हैं. जब मैंने उन्हें बताया कि मुझे एंजायटी इश्यू हैं तो उन्होंने मेरा उत्साह बढ़ाया. इस बार जब उन्होंने मेरी प्रशंसा की तो मैं नेहा मैम जैसे व्यक्तित्व से अपने लिए सराहना पाकर खुद को सातवें आसमान पर महसूस कर रही हूं. उनके मुंह से अपनी सराहना सुनना मेरे लिए सपना सच होने जैसा है. अब से मैं अपना 200 प्रतिशत देने के लिए सुनिश्चित करूंगी और इस बात का ख्याल रखूंगी कि मैं उन्हें कभी निराश न करूं.’


आपको जानकारी के लिए बता दें कि, नेहा कक्कड़ आज जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी संघर्षों से गुजरना पड़ा है. वे पहले जगरातों में गाया करती थी. वहीं नेहा कभी इंडियन आइडल का प्रतियोगी के रूप में भी हिस्सा रह चुकी थी, हालांकि उन्हें शो के बीच में आकर बाहर का रास्ता देखना पड़ा था. ताज्जुब और गर्व की बात यह है कि, जिस शो से कभी वे निकाल दी गई थी, आज उसी शो में वे जज की कुर्सी पर बैठी हुई है.

Back to top button