बॉलीवुड

पति रितेश पर भड़कीं राखी सावंत, कहा- बिग बॉस से बाहर जाते ही तोड़ दूंगी शादी

बिग बॉस का 14वां सीजन बहुत जल्द ही समाप्त होने वाला है. कुछ ही दिनों में बिग बॉस 14 को उसका विजेता मिल जाएगा. शो में अब तक रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी, राखी सावंत जैसे प्रतियोगियों ने ख़ूब सुर्खियां बटोरी है. राखी सावंत टॉप 5 में शामिल है और वे लगातार लोगों का मनोरंजन कर रही है.

राखी सावंत शो की शुरुआत से ही लगातार चर्चाओं में बनी हुई है, वहीं जब बिग बॉस 14 अपने अंतिम कुछ दिन गिन रहा है, तब भी राखी फैंस का मनोरंजन करने का कोई मौका उन्हीं छोड़ रही है. बता दें कि, शो में राखी अपने कथित पति रितेश के चलते भी सुर्ख़ियों में बनी रहती है और अब एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है.

राखी सावंत अब तक कई बार अपने पति और अपनी निज़ी ज़िंदगी को लेकर लाइम लाइट में रही है. अब एक बा फिर वे अपने पति रितेश पर बयान देकर सुर्ख़ियों में हैं. रेखा ने बिग बॉस 14 में यह फैसला लिया है कि अब वो अपने पति से अलग होंगी क्योंकि उनके पति ने उनको कोई सुख नहीं दिया है और वो एक औरत और बच्चे का हक नहीं मार सकतीं. उनकी यह बात सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है.

दरअसल, हाल ही के एक एपिसोड में सभी प्रतियोगियों द्वारा बिग बॉस (Bigg Boss) ने घरवालों को उनकी एक दिली ख्वाहिश पूरी करने का ऑफर प्रदान किया गया था. इस दौरान उन्हें एक मुश्किल टास्क से भी गुजरना था. बता दें कि, अगर प्रतियोगियों को अपनी कोई इच्छा पूरी करनी थी, तो इसके साथ ही उन्हें भावनात्मक रूप से जुड़ी हुई किसी एक चीज को नष्ट भी करना था.

टास्क के दौरान सभी की निगाहें उस समय राखी पर टिक गई जब उनसे कहा गया था कि उन्हें पति की भेजी हुई चिट्ठी फाड़कर कूड़े में फेंकना होगा. इस पर राखी कहती हैं कि, ‘वो मुझे जान कहते हैं, मैं अपने पति से प्यार करती हूं. मैंने दिल से शादी की है लेकिन हम शादी के बाद 2 साल से मिले ही नहीं हैं. मुझे नहीं लगता कि मैंने एक खुशी भी पाई है उनसे. मेरा बॉन्ड रुबीना और अभिनव जैसा नहीं है. मैंने इस शो पर जो कुछ भी कहा, मुझे पहले पता होता तो मैंने उनसे शादी नहीं की होती’. आगे राखी ने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा कि, शो से बाहर होते ही वे रितेश के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लेगी.

राखी सावंत आगे बताती है कि, ‘मुझे हक नहीं है कि मैं एक औरत और एक बच्चे की जिंदगी अपने लिए खराब करूं. मुझे इस खत की जरूरत नहीं है. मेरे पति ने कुछ भी नहीं दिया है, जो एक पत्नी को मिलना चाहिए एक पत्नि का हक गहनों पर ही खत्म नहीं हो जाता है.’

बता दें कि, बिग बॉस 14 में अब राखी सहित अली गोनी, रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य समेत 5 प्रतियोगी बचे हैं, इन्हीं में से कोई एक बिग बॉस 14 के ख़िताब पर कब्जा जमाने में कामयाब होगा. फ़िलहाल रुबीना दिलैक को इसका प्रबल दावेदार माना जा रहा है.

Back to top button