बॉलीवुड

दीपवीर रिसेप्शन: क्या सच में दीपिका ने कापी किया है अनुष्का शर्मा का लुक?

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड गलियारा एक ऐसा गॉसिप अड्डा है जिसमें बातें कभी खत्म ही नहीं होती हैं। और इन दिनों जो बातें सबसे ज्यादा चर्चा में हैं वो है दीपवीर की शादी की, इटली के लेक कोमों में शाही तरीके से शादी करने के बाद दीपवीर ने अपनी शादी का पहला रिसेप्शन बेंगलुरू में दिया है। दीपिका-रणवीर की रिसेप्शन की फोटो आई ही थीं और लोगों ने दीपिका का कंपेरिसन अनुष्का शर्मा के साथ करने लगे।

बता दें कि दीपिका ने अपनी रिसेप्शन पार्टी में गोल्डन कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी और उसके साथ हाथों में लाल रंग का चूड़ा और सिंदूर से भरी मांग के दीपिका के इस लुक ने ना जाने कितने दिल जीत लिए, दीपिका अपने पूरे इस लुक में बेहद दिलकश लग रही थीं। वहीं रणवीर काले रंग की शेरवानी में एक बार फिर से करोड़ों लड़कियों के दिल को एक बार फिर से धड़का चुके हैं।

अगर दीपिका के लुक की बात चल रही है तो आपको बता दें शादी से लेकर के रिसेप्शन तक की सारी ड्रेसेस सब्यासाची ने ही तैयार की हैं। अब जब बातस सब्यासाची की आ गई है तो ऐसे में उनकी एक और खूबसूरत दुल्हन का नाम जेहन में आ ही जाता है और वो अनुष्का शर्म। बता दें कि अनुष्का ने भी अपने रिसेप्शन में रेड कलर की साड़ी पहनी थी जो सब्यासाची ने डिजाइन की थी।

अब बात दरअसल ये चल रही है कि दोनों का रिसेप्शन लुक एक-दूसरे से काफी मिलता-जुलता नजर आया है। दोनों की साड़ी का डिजाइन और रंग भले ही सेम ना हो लेकिन उनकी हेयर स्टाइल से लेकर उनकी ज्वैलरी एक-दूसरे से मिलती नजर आ रही है।

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने अपने दिल्ली में होने वाले रिसेप्शन में जब रेड कलर की साड़ी पहनी थी तो उनके लुक को सोशल मीडिया में दीपिका की कापी बताया गया था। दरअसल दीपिका पादुकोण एक्‍ट्रेस हेमा मालिनी की किताब के लॉन्‍च पर कुछ उसी लुक में पहुंची थीं और आज दीपिका के रिसेप्‍शन में उनका गेटअप देखकर ऐसा लग रहा है कि मानों उन्‍होंने अनुष्‍का शर्मा का लुक कैरी किया हो।

वैल बातें बनाने वाले तो बातें बनातें रहेंगे अगर अनुष्का को लोगों ने उनके रिसेप्शन लुक को दीपिका से कापी बताया था तो मतलब वो दीपिका का लुक हुआ, अब जब दीपिका ने अपना ही लुक कापी किया तो वो भला अनुष्का का लुक कैसे हो गया? सोचने वाली बात है ना अब आप भी सोचिए कि किसने किसके लुक को कापी किया है?

Back to top button