बॉलीवुड

दीपवीर रिसेप्शन: कुछ इस अंदाज में अपने रिसेप्शन में नजर आएं दीपिका-रणवीर, हुई हैं खास तैयारियां

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमें डेस्क: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादी थी दीपिका और रणवीर सिहं की, दोनों नें 14-15 नवंबर को शाही अंदाज में इटली के लोक केमों में शादी करके एक-दूसरे के साथ सात जन्मों का बंधन बांध लिया। दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी को मीडिया से बहुत दूर रखा था यहां तक की उनकी शादी की फोटोस तक लीक नहीं हो पाई थी और सही समय आने पर खुद दीपिका ने अपनी शादी की तस्वीरें फैंस से शेयर की। दोनों की शादी में उनके कुछ करीबी और रिश्तेदारों को मिलाकर लगभग 30-40 लोग थे और अब दीपिका और रणवीर की शादी का रिसेप्शन है।

हम आपको अपनी एक रिपोर्ट में बता चुके हैं कि दीपिका और रणवीर दो बार अपनी शादी का रिसेप्शन देंगे एक रिसेप्शन बेंगलुरू में और दूसका रिसेप्शन मुंबई में। दोनों अपनी शादी का आज पहला रिसेप्शन 21 नवंबर यानी आज बेंगलुरु में दे रहे हैं। इसके लिए तैयारियां शुरू हो गई हैं। अपनी शादी को भले ही दोनों ने लोगों की नजरों से बचा के रखी हो लेकिन अपने रिसेप्शन में वो ऐसा कुछ भी नहीं कर रहे हैं। बता दें कि रिसेप्शन के एक दिन पहले ही दीपिका के घर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया। रणवीर-दीपिका और उनकी पूरी फैमिली भी बेंगलुरू पहुंच गए हैं। बता दें कि दीपिका और रणवीर के रिसेप्शन के वीडियोज और फोटोज आ गए हैं।

जिसमें दीपिका ने गोल्डन कलर की साड़ी पहन रखी है वहीं रणवीर ब्लैक कलर की एमब्राइडी वाली शेरवानी में नजर आ रहे हैं दोनों का लुक बहुत ही रायल है। दोनों ने अपने इस लुक से हजारों फैंस का दिल चुरा लिया है जिस तरह से रणवीर दीपिका की साडी संभालते नजर आ रहे हैं, वो बहुत क्यूट लग रहे हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका और रणवीर अपने रिसेप्शन पर सब्यासाची द्वारा डिजाइन किए गए ड्रेसे पहने हैं। बता दें कि रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी में भी सब्यासाची द्वारा डिजाइन किए गए ही लिबाज पहने थे। दीपवीर का रिसेप्शन बेंगलुरू के लीला पैलेस होटल से हुई है। दोनों के रिसेप्शन में मेन्यू पूरा साउथ इंडियन ही होगा। खाने में किसी तरह की भी कमी ना रह जाए इसके लिए दीपिका की मां उज्जला को कई बार होटल जाकर खुद से खाने की टेस्टिंग की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


दीपवीर रिसेप्शन के अगले दिन ही मुंबई वापस लौट आएंगे जहां पर वो 24 नवंबर को एक स्पेशल पार्टी नें शिरकत करेंगे, बता दें कि ये पार्टी रणवीर की बहव रितिका ने दोनों के लिए आर्गेनाइज की है। इसके बाद दोनों 28 नवंबर को मुंबई में रिसेप्शन देंगे जहां बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी।

दीपिका ने हाल ही नें सोशल मीडिया में अपनी और रणवीर की शादी की कुछ पिक्स शेयर की हैं जिसमें मेंहदी से लेकर के दोनों दिनों तक की शादी की तस्वीरें हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें देखकर आपके चेहरे की मुस्कान रूक नहीं पाएगी, दोनों साथ में अच्छे लगते हैं लेकिन शादी के दिन दोनों एक साथ दिखनें में किसी राजा-रानी से कम नहीं लग रहे थे और दोनों अपनी शादी को लेकर कितने ज्यादा खुश हैं वो उनकी तस्वीरों से साफ झलक रहा है। आप भी देंखे तस्वीरें-


>PHOTOS: शादी के बाद मुंबई लौटे दीपवीर, मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र ने दीपिका की..

Back to top button
?>