बॉलीवुड

सबसे ज्यादा घमंडी हैं टीवी की ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 4 कर देती है बदतमीजी की सारी हदें पार

कहते हैं कि जब व्यक्ति सफलता की ऊंचाइयों को चूमता है तो उसके पैर हमेशा जमीन पर ही रहने चाहिए. क्योंकि अक्सर देखा गया है कि सफल हो जाने पर व्यक्ति भूल जाता है कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उसने किन-किन कठिनाइयों का सामना किया है. यह बात किसी ने बिलकुल सच कही है कि व्यक्ति को उसका बुरा दिन कभी नहीं भूलना चाहिए. क्योंकि यदि उसे याद रहेगा कि वह किन हालातों से गुजर चुका है तभी वह जमीन से जुड़ा रहेगा और किसी दूसरे साथ गलत व्यवहार नहीं करेगा. शोहरत का नशा सबसे खराब नशा होता है. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो कामयाबी हासिल करने के बावजूद एक साधारण जिंदगी व्यतीत करते हैं और उनमें घमंड का नामोनिशान नहीं होता. वहीं, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो कामयाब तो हो जाते हैं लेकिन उनमें घमंड कूट-कूट कर भर जाता है. टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बहुत कामयाब हैं लेकिन उनमें घमंड कभी-कभी साफ नजर आता है. वह कभी-कभी कुछ ऐसी बातें कह या कर देती हैं जो उन्हें घमंडी बना देती हैं. छोटे पर्दे पर मासूम दिखने वाली ये अभिनेत्रियां असल जिंदगी में बहुत घमंडी हैं. आज हम उन्हीं घमंडी अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे. कौन हैं छोटे पर्दे की 5 सबसे घमंडी अभिनेत्रियां आईये जानते हैं.

लीना जुमानी

लीना जुमानी छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. उन्होंने ‘बंदिनी’ सीरियल में ‘खेमी’ का किरादर निभाया था. फिलहाल वह सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में काम कर रही हैं. इसके अलावा वह अजय देवगन साथ फिल्म ‘हिम्मतवाला’ में भी काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में वह उनकी छोटी बहन बनी थीं. बता दें, लीना जुमानी का नाम छोटे पर्दे की सबसे घमंडी अभिनेत्रियों में शामिल होता है. वह सेट पर कई बार लोगों बार गुस्सा करते हुए देखी गयी हैं.

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट छोटे पर्दे की सबसे मशहूर हीरोइन हैं. जेनिफर ने कई सुपरहिट सीरियल किये हैं. वह दिखने में इतनी खूबसूरत हैं कि उनके आगे बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस भी फेल हैं. हाल ही में बंद हुआ उनका शो ‘बेहद’ बहुत हिट हुआ था. फिलहाल वह ‘बेपनाह’ में नजर आ रही हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि मासूम सी दिखने वाली इस अभिनेत्री की तुलना घमंडी अभिनेत्रियों में की जाती है. वह भी सेट पर कई बार लोगों पर चिल्ला देती हैं. उन्हें अपने हर काम में परफेक्शन पसंद है.

दिशा परमार

छोटे पर्दे की मशहूर हीरोइन दिशा परमार का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है. वह ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा’ में पंखुड़ी का किरदार निभा चुकी हैं. आपको बता दें कि दिशा भी कई बार सेट के लोगों और मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल चुकी हैं. गुस्सा उनकी नाक पर बैठा होता है.

सारा खान

सारा खान छोटे पर्दे की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं. सीरियल ‘विदाई’ में उनके द्वारा निभाए गए किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया था. सीरियल में भोली-भाली दिखने वाली सारा असल जिंदगी में बहुत बोल्ड और गुस्सैल हैं. वह कई बार नशे की हालत में मीडिया से बदतमीजी कर चुकी हैं और उनकी बातों से शोहरत का घमंड साफ़ झलकता है.

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी एक्टिव हैं. हाल ही में वह सुपरहिट फिल्म ‘संजू’ में नजर आई थीं जिसमें दर्शकों ने उनके काम को काफी पसंद किया था. आपको बता दें करिश्मा तन्ना का नाम भी छोटे पर्दे की सबसे घमंडी अभिनेत्रियों में शामिल है. वह कई बार मीडिया से बात करते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करती हैं.

पढ़ें : साउथ फिल्म इंडस्ट्री की यह 3 अभिनेत्रियां घमंड में रहती हैं चूर, No.1 के हैं लाखों दीवाने

दोस्तों उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button