फिल्मी सेट पर कुछ यूं तैयार होती हैं बॉलीवुड की ये 5 अप्सराएं, देखिए दिलचस्प तस्वीरें

मेकअप के बिना महिलाओं का जीवन अधूरा माना जाता है. उनके हिसाब से उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए सुंदर-सुंदर ड्रेसेस और मेकअप बहुत जरूरी होता है जो कि उन्हें और भी खूबसूरत और बनाता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस बिना मेकअप के कहीं भी नहीं जाती और किसी से नहीं मिलती. फिल्मो में भी इनका मेकअप करना बहुत ही ज्यादा जरूरी होता है जैसे डायलॉग्स के बिना फिल्म अधूरी होती है वैसे ही मेकअप के बिना फिल्मों की हिरोइनें होती हैं. फिल्मों में तो हीरो भी अब तैयार होने में समय लगाते हैं और उनका भी मेकअप किया जाता है लेकिन एक्ट्रेस को तैयार होने में बहुत ज्यादा समय लगता है. फिल्मी सेट पर कुछ यूं तैयार होती हैं बॉलीवुड की ये 5 अप्सराएं, जिनकी खूबसूरती आप फिल्मों में देखते और सीटियां बजाते हैं. वे सेट पर कुछ अलग अंदाज में तैयार होती हैं.

फिल्मी सेट पर कुछ यूं तैयार होती हैं बॉलीवुड की ये 5 अप्सराएं

आजकल फिल्मों में हीरो और हीरोइन कई तरह के गेटअप बनाकर फिल्मों के जरिए हमें मनोरंजित करते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मों में सबसे ज्यादा समय हीरोइनें तैयार होने में लगाती हैं? आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसी ही 5 एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जो सेट पर कुछ इस तरह तैयार होती हैं.

1 . करीना कपूर

एक्ट्रेस करीना कपूर को बहुत सी लड़कियां स्टाइल आइकन मानते हैं और वे अक्सर मेकअप में ही नजर आती हैं बिना मेकअप के करीना कहीं नही निकलती और फिल्मों के सेट पर वे अपनी ही मेकअप आर्टिस्ट से तैयार होती हैं. इतनी मेहनत के बाद ही तो करीना इतनी ग्लैमर और नवाबी वाला लुक देती हैं. करीना ने कभी खुशी कभी गम, मैं प्रेम की दीवानी हूं, की एंड का, रा.वन, हीरोइन, बजरंगी भाईजान, बॉडीगार्ड और वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में काम किया है.

2 . ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के आगे सबी फीकी लगती हैं. उनके मेकअप में सबसे ज्यादा लिप्सटिक ही नजर आती है और वे इसी में सबसे ज्यादा खूबसूरत लगती हैं. इनकी खूबसूरती के आज भी करोड़ों दीवाने हैं. ऐश्वर्या ने मोहब्बतें, हम दिल दे चुके सनम, देवदास, ऐ दिल है मुश्किल, जज्बा, कुछ ना कहो, रावण, गुरू, जोधा अकबर और धूम-2 जैसी शानदार फिल्मों में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से सबको दीवाना बना चुकी हैं.

3 . पूनम पांडेय

फिल्म इंडस्ट्रीज की सबसे बोल्ड अदाकारा पूनम पांडेय अपना टॉप उतारने के लिए फेमस हैं. ये भी अपना मेकअप कराने में कोई कसर नहीं छोडती हैं और इनका अपना एक मेकअप आर्टिस्ट है. इऩ्होंने कुछ खास फिल्मों में काम नहीं किया है बस एक-दो आइटम नंबर ही किया है.

4. एमी जेक्शन

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म सिंघ इज ब्लांग के सेट पर एमी इस तरह कु्र्सी पर बैठकर अपने मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप करा रही हैं. इनकी अदाओं के भी बहुत सारे लड़के दीवाने हैं, इनकी खूबसूरती भी किसी अप्सरा से कम नहीं है. इनकी आने वाली फिल्म 2.0 है, जो नवंबर में रिलीज होगी.

5. परिणीता चोपड़ा

इशकजादे और गोलमाल अगेन जैसी शानदार फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की खूबसूरती भी किसी से छिपी नहीं है. फिल्मो में खुद को और खूबसूरत दिखाने के लिए इस अदाकारा को आराम करते हुए मेकअप करते कई बार देखा गया है. इस बार भी ये सोफे पर सोते हुए आंख बंद करके अपने मेकअप आर्टिस्ट से मेकअप करा रही हैं.