मिजोरम से बोलें पीएम मोदी ‘अब यहां की जनता करेगी प्रदेश को कांग्रेस मुक्त’

मिजोरम में बीजेपी को सत्ता में लाने की जिम्मेदारी पीएम मोदी के कंधों पर आन पड़ी है। जी हां, मिजोरम एक छोटा राज्य है, जहां की आबादी सिर्फ 10 लाख में ही है। मजेदार बात यह है कि मौजूदा विधानसभा में बीजेपी की एक भी सीट नहीं है और कांग्रेस यहां सत्ता पर काबिज है। ऐसे में जहां एक तरफ कांग्रेस के लिए मिजोरम में अपनी सत्ता बरकरार रखनी है तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी अपना यहां खाता खोलने के मूड में दिख रही है, लेकिन शुक्रवार को पीएम मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शुक्रवार को पीएम मोदी ने मिजोरम की जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर बड़ा वार किया है। पीएम मोदी ने अपने ही अंदाज में कहा कि अब वक्त आ गया है कि मिजोरम को कांग्रेस मुक्त किया जाए। याद दिला दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी का एजेंडा कांग्रेस मुक्त भारत था, जिस पर बीजेपी अभी भी चल रही है। और अब बीजेपी कांग्रेस को मिजोरम से भगाने की पूरी तैयारी कर रही है। यही वजह है कि मिजोरम को जितने के लिए बीजेपी ने अपने स्टार प्रचारक पीएम मोदी को मैदान में उतारा है।

 पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

मिजोरम की जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हाल ही में कांग्रेस के नेताओं ने नॉर्थ ईस्ट के पहनावे का अपमान किया था, जब यहां के लोग मुझे स्थानीय कपड़े पहनाते थे तो कांग्रेस वाले उन्हें आउटलैंडेड बताते थे। पीएम मोदी यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के लिए आपकी विरासत और आपकी तरक्की कोई मायने नहीं रखती है, वह तो बस यहां की कुर्सी चाहती है, जिस पर वह वर्षो से विराजमान है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस हर जगह भ्रष्टाचार की नीति पर काम करती हैं और यहां भी वह सिर्फ भ्रष्टाचार ही करती है। पीएम मोदी ने कहा कि अब कांग्रेस की ताकत सिर्फ 2-3 राज्यों में ही बची है, ऐसे में मिजोरम की जनता की जिम्मेदारी है कि कांग्रेस की इस करप्शन वाली कल्चर का खात्मा यहां से करें, ताकि प्रदेश विकास की राह पर दौड़ पड़े। पीएम मोदी ने मिजोरम की जनता से वादा किया कि यहां की जनता को जो भी संवैधानिक अधिकार मिले, उसकी रक्षा भारतीय जनता पार्टी हर हाल में करेगी।