विशेष

ये हैं ईशा अंबानी को खूबसूरत दुल्हन बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट, लाखों में लेते है फीस

आजकल शादियों की बहार है और ज्यादातर सेलिब्रिटीज शादी ही कर रहे हैं. पहले रणबीर-दीपिका, फिर 2 दिसंबर को प्रियंका-निक और 12 दिसंबर को मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी अपने दोस्त आनंद पीरामल के साथ सात फेरे लेंगी. ईशा अंबानी पर पूरी दुनिया की नजर रहने वाली है क्योंकि ईशा के पिता मुकेश अंबानी दुनिया के अमीर बिजनेसमैन्स में से एक हैं और भारत के सबसे अमीर आदमी है इसलिए हर कोई उनकी बेटी की शादी को देखना चाहेगा. ऐसे में ईशा को सबसे खूबसूरत दिखना है और ईशा को पिछले 5 सालों से अपने मेकअप से खूबसूरत बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट वरदान नायक हैं जिन्हें ईशा को खूबसूरत ब्राइडल बनाने का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है. ये हैं ईशा अंबानी को खूबसूरत दुल्हन बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट, इनकी फीस जानकर आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि जितनी इनकी फीस है उतने में एक गरीब आदमी अपनी बेटी की पूरी शादी कर देता है.

ये हैं ईशा अंबानी को खूबसूरत दुल्हन बनाने वाले मेकअप आर्टिस्ट

वरदान नायत पिछले पांच सालों से अंबानी परिवार की महिलाओं को खूबसूरती भरा मेकअप देते आ रहे हैं. इनसे मेकअप कराने के लिए बॉलीवुड की प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, जाह्नवी कपूर और सुष्मिता सेन जैसी बड़ी एक्ट्रेस भी अपॉइन्टमेंट लेती हैं. वरदान नायक ना सिर्फ बड़े सेलिब्रिटी का मेकअप करते हैं बल्कि अगर आप उनसे मेकअप कराना चाहें तो अपॉइन्टमेंट लेकर करवा सकती हैं.

वरदान नायक ब्राइडल मेकअप के लिए 1 से 3 लाख रुपये चार्ज करते हैं और अंबानी परिवार की चहेती बेटी को प्री ब्राइडल ब्यूटी टिप्स के साथ-साथ शादी वाली रात बेहद खूबसूरत बनाने के लिए 5 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं. वरदान नायक पॉपुलर मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रेक्टर को असिस्ट करते ते लेकिन बाद में उन्होंने अपना काम जमा लिया और आज भारत के सबसे बेहतरीन मेकअप आर्टिस्ट हैं. एक इंटरव्यू में वरदान ने हर ब्राइडल को ब्यूटी टिप्स दिया था कि हर होने वाली दुल्हन को पूरी नींद लेनी चाहिए, हेल्दी खाना लेना चाहिए और हर दिन स्किन को मॉइस्चराइज करना चाहिए. वरदान की सिग्नेचर ब्यूटी लुक की बात ककें तो वो स्मोकी आई मेकअप में एक्सपर्ट हैं इसलिए आपने ईशा अंबानी की आंखों की खूबसूरती को बहुत ही गहराई से देखा होगा.

वरदान नायक की मेकअप में है ये खास बातें

इतनी ज्यादा फीस लेने के लिए वरदान को भी बहुत मेहनत करनी होती है. यूंही नहीं वरदान हर बॉलीवुड और बिजनेसमैन के घर की लेडीज के फेवरेट हैं. वरदान नायक रेगुलर मेकअप, एचडी मेकअप, एयरब्रश मेकअप, प्री वेडिंग, वेडिंग और रिसेप्शन मेकअप, हेयर स्टाइलिंग, हेयर एक्सटेंशन, आई लैशेज, ड्रेपिंग और नेल्स में एक्सपर्ट हैं. इसी वजह से वो हर हीरोइन को उसके फेस कट के हिसाब से अलग तरह के मेकअप करने में कामयाब होते हैं. अगर आप इनसे मुंबई जाकर मेकअप करवाती हैं तो आपको 50,000 पे करने होंगे लेकिन अगर वरदान आउटऑफ स्टेशन जाते हैं तो आपको 1 से 2 लाख रुपये फीस पे करनी होगी.

Back to top button