बॉलीवुड

डांस दीवाने 3 के सेट पर रो पड़ी माधुरी दीक्षित, आंखें हो गईं नम, जानिए वजह

कलर्स टीवी पर मशहूर डांस रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ लौट रहा है, जो डांस के दीवानों को एक बार फिर भरपूर एंटरटेन करेगी। ये एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जिसमें देश के कोने कोने से डांसर्स आते हैं और अपना टैलेंट दिखाते हैं। बहरहाल इन दिनों इस शो के कई प्रोमोज आए हैं। इन्हीं में से एक प्रोमो को देखकर सभी की आंखें नम हो गईं, यहां तक की शो की जज माधुरी दीक्षित भी रो पड़ीं। आइए जानते हैं, आखिर इस प्रोमों में क्या है खास…

ये सुनकर रो पड़ीं माधुरी…

दरअसल इन दिनों डांस दीवाने 3 का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमो में शो की जज और मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित रोती हुई दिखाई दे रही है। जी हां, हाल ही में आए एक प्रोमो में गांव के एक टैलेंटेड डांसर ने अपनी डांसिंग स्किल और संघर्ष से भरी कहानी सुनाई, इस कहानी को सुनकर हर कोई भावुक हो उठा। इसी कड़ी में माधुरी दीक्षित के दिल को भी इस डांसर की कहानी छू गई और उनकी आंखों से आंसू निकल पड़े।

ग्रामीण इलाके में बेहद गरीबी में रहने वाले यह कलाकार अपने डांस  में माहिर है। डांस दीवाने 3 तक पहुंचने के लिए इस डांसर को काफी मशक्कत करनी पड़ी और ये उसका ये सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था। हालांकि डांसर ने पूरी मेहनत और लगन के साथ इस मुकाम को हासिल कर लिया।

उदय नाम के टैलेंटेड डांसर ने डांस दीवाने 3 के मंच पर अपने बारे में बताते हुए कहा कि ‘ मैं आदिवासी हूं और मजदूरी करके अपने परिवार का पेट पालता हूं। उदय ने इसी के आगे कहा कि हमारे बस्ती के लोगों को सपने देखने का कोई हक नहीं है। ऐसा कहते कहते वो रो पड़ा। उसकी कहानी सुनकर शो के सभी जज भी रो पड़ते हैं। उदय को फफक फफक कर रोता देख शो के जज धर्मेस ने उनका हौसला बढ़ाया और उन्हें परफॉर्म करने की सलाह दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अपनी कहानी सुनाने के बाद उदय अपने हैरतअंगेज परफॉर्मेंस से सभी को आश्चर्यचकित कर देते हैं। शानदार परफॉर्मेंस के बाद शो के जज उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन देते हैं और उनके डांस की तारीफ करते हैं। ऐसे में सभी को ये उम्मीद है कि डांस दीवाने पार्ट-3 शो में उदय एक जबरदस्त कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई देने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस शो में माधुरी दीक्षित, धर्मेश येलान्डे और तुषार कालिया जज की भूमिका में नजर आने वाले हैं ।

Back to top button