बॉलीवुड

‘रेपिस्ट अनुराग कश्यप’ की गिरफ्तारी पर अड़ी पायल घोष, कहा- जल्दी अरेस्ट नहीं किया तो…

बीते दिनों बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप के खिलाफ बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद से एक बार फिर से बॉलीवुड में नया विवाद खड़ा हो गया है. पायल घोष ने एक ट्वीट के जरिये अनुराग कश्यप पर शोषण के आरोप लागए थे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने ट्वीट में टैग करते हुए उनसे न्याय की मांग की थी. इस मामले को लेकर हाल ही में पायल घोष ने मुंबई के वर्सोवा थाने में अनुराग कश्यप के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई थी.

ऐसे में अब अभिनेत्री का कहना है कि जल्द से जल्द अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी होनी चाहिए. यदि पुलिस ऐसा नहीं करती है तो वे अनशन पर बैठ जाएंगी. बता दें, पायल द्वारा एफआईआर करने के बाद अभी तक इस मामले में कार्रवाई नहीं हुई है, जिसके तहत अब अभिनेत्री मुंबई पुलिस के रवैये पर सवाल खड़े कर रही हैं. पायल अपने वकील के साथ दोबारा वर्सोवा थाणे पहुंची, जहां उन्होंने पुलिस से कहा कि वे जल्द से जल्द अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी करें. पायल ने कहा है कि यदि पुलिस अनुराग को हिरासत में नहीं लेती है तो वह भूख हड़ताल करेंगी.


इस बीच अभिनेत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी से एक बार फिर मदद की गुहार लगाई है. पायल ने नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है, जिसमें वे लिखती हैं, “मैंने एक अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, जिसे लेकर दूसरे लोग भी यही धारणा रखते हैं. लेकिन, अब मुझे ही लपेटे में लिया जा रहा है. मुझसे ही सवाल किए जा रहे हैं. वहीं आरोपी घर पर बैठकर आराम कर रहा है. क्या मुझे न्याय मिलेगा”. इसके अलावा पायल ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टैग करते हुए भी एक ट्वीट किया है.


अपने इस ट्वीट में पायल घोष ने लिखा है, “मैं कोलकाता के एक सबसे प्रतिष्ठ‍ित कॉलेज की स्टूडेंट रही हूं और मेरे पास कोई सपोर्ट नहीं है जो कोलकाता में रहते हों जिसके पीछे कोई ड्रग पेडलर या सुसाइड के लिए उकसाने वाला छिपा हो. तो फिर ये फर्क क्यों? @mamtaofficial प्लीज जवाब दें मैडम”. बता दें, सुशांत के मर्डर को भी लेकर पायल ने एक ट्वीट किया था, जिसे उन्होंने कुछ ही देर में डिलीट भी कर दिया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “सुशांत का मर्डर हुआ है और कल को अगर उनकी भी अचानक मौत हो जाती है तो यह प्लान्ड मर्डर होगा”.

क्या है मामला?

दरअसल, बीते दिनों पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप लगाया था. पायल के मुताबिक वे पहली बार अनुराग के पास काम मांगने गयी थीं, जबकि दूसरी बार अनुराग ने उन्हें डिनर पर बुलाया था. तीसरी बार जब अनुराग ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया तो वह नशे में थे और उन्होंने पायल के साथ जबरदस्ती बलात्कार किया . हालांकि पायल इस बारे में सभी को बताना चाहती थीं, लेकिन परिवार के मना करने पर उन्होंने यह बात किसी को नहीं बताई. परिवार और दोस्तों ने कहा था कि यदि वह अनुराग के खिलाफ एक्शन लेती हैं तो उनका करियर खत्म हो जाएगा.

पढ़ें शाहीन बाग धरने से प्रसिद्ध हुई बिल्किस दादी ने की मोदी की तारीफ, देश के PM को बताया अपना बेटा

Back to top button