विशेष

ये है करण जौहर की पार्टी का वीडियो, जिसकी एनसीबी कर रही है जांच, देखें कैसे झूम रहे हैं सितारे

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करते करते एनसीबी ने इस मामले में ड्रग्स का खुलासा किया है। जब से इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया है, तब से अब तक एनसीबी की ओर से इस मामले में 18 लोगों को हिरासत में भी लिया जा चुका है। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी एनसीबी ने गहन पूछताछ की है। इससे यह समझ में आ रहा है कि बॉलीवुड के और भी कई सितारे आने वाले वक्त में एनसीबी की रडार पर आ सकते हैं।

इसकी सबसे बड़ी वजह यह मानी जा रही है कि वर्ष 2019 में करण जौहर के घर पर एक पार्टी हुई थी, जिसका वीडियो सामने आया हुआ है। सोशल मीडिया में जब से यह वीडियो वायरल हुआ है, तब से हंगामा मचा हुआ है। इस वीडियो के बारे में यह कहा जाता रहा है कि इस पार्टी में शामिल होने वाले कई सितारों ने ड्रग्स ले रखी है।

इन्होंने की थी शिकायत

गौरतलब है कि शिरोमणि अकाली दल के पूर्व विधायक मनजिंदर सिरसा ने कुछ दिनों पहले फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर के घर पर आयोजित हुई एक पार्टी का वीडियो शेयर किया था और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पास उन्होंने एक शिकायत भी इसे लेकर दर्ज कराई थी। अपनी शिकायत में उन्होंने इस पूरे मामले की जांच करने की अपील तो की ही थी, साथ ही यह जानकारी भी दी थी कि पिछले साल करण जौहर के घर पर ड्रग्स पार्टी का आयोजन हुआ था।


एनसीबी, जो कि सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की जांच में जुटी हुई है, इस वीडियो की फॉरेंसिक रिपोर्ट भी उसकी टीम को प्राप्त हो गई है। एनसीबी के सूत्र यह बता रहे हैं कि इस फॉरेंसिक रिपोर्ट में इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि भी हो गई है। वीडियो में 10 से 12 बॉलीवुड के बड़े सितारों को देखा जा रहा है।

एनसीबी की बैठक

ऐसा कहा जा रहा है कि फॉरेंसिक रिपोर्ट के सामने आने के बाद इसे लेकर एनसीबी के कई अधिकारियों की बैठक भी हुई है। एनसीबी ने जो पिछले एक्शन लिए हैं, उसे देखते हुए इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि कई फिल्मी सितारों को आने वाले कुछ दिनों में इस मामले में पूछताछ के लिए समन भेजा जा सकता है। धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद से भी एनसीबी ने पूछताछ की है और उन्हें हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि एनसीबी ने जब उनके घर पर छापा मारा तो जांच टीम को उनके घर से थोड़ी मात्रा में गांजा प्राप्त हुआ था।

रकुल प्रीत सिंह का खुलासा

बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी की टीम जब बीते शुक्रवार को पूछताछ कर रही थी तो उन्होंने बताया था कि धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद नियमित रूप से न केवल ड्रग्स खरीदते थे, बल्कि बॉलीवुड में कई सिलेब्रिटीज को वे इसकी सप्लाई भी करते थे। रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी को यह भी बताया था कि उनसे भी क्षितिज ने ड्रग्स के लिए संपर्क किया था।

गौरतलब है कि ड्रग्स को लेकर की गई पूछताछ में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने भी एनसीबी को कई अहम जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि सारा अली खान ने एनसीबी के सामने यह कहा है कि उन्होंने खुद के लिए कभी भी ड्रग्स नहीं लिया। वैसे, सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे या नहीं, इसे लेकर सारा ने एनसीबी को क्या बताया है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है।

पढ़ें एनसीबी दफ्तर पहुँचने के लिए दीपिका पादुकोण ने दिया मीडिया को चकमा, बचने के लिए अपनाया ये तरीका

Back to top button