दिलचस्प

आईपीएल में छाई रही है इन 8 फीमेल एंकर्स की खूबसूरती, मयंती लैंगर इस बार नहीं करेगी एंकरिंग

इंडियन प्रीमियर लीग यानी कि आईपीएल, जिसे कि क्रिकेट का महाकुंभ भी कहा जाता है, बीते शनिवार को इसकी शुरुआत हो चुकी है। क्रिकेटर्स व अंपायर्स की आईपीएल में महत्वपूर्ण भूमिका तो होती ही है, लेकिन जब खेल रुकता है तो इस दौरान एंकर्स का भी इसमें बड़ा योगदान होता है। यहां हम आपको आईपीएल की उन सबसे खूबसूरत फीमेल एंकर्स के बारे में बता रहे हैं, जिनकी सुंदरता ने हर किसी का मन मोह लिया है।

मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं। वे एक चिर-परिचित चेहरा हैं, जिन्हें अधिकतर लोगों ने बड़े स्क्रीन के साथ टीवी पर भी खूब देखा है। उनकी उम्र 48 साल की हो चुकी है, लेकिन जिस तरीके से उन्होंने अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया है, उसे देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना शायद ही किसी के लिए मुमकिन होगा। मंदिरा बेदी का जुड़ाव आईपीएल के साथ लंबे अरसे से रहा है। केवल आईपीएल ही नहीं, बल्कि कई फिल्मों के साथ वेब सीरीज में भी मंदिरा बेदी कई अहम किरदार निभाती हुईं नजर आ चुकी हैं।

करिश्मा कोटक

करिश्मा कोटक भी आईपीएल में अपनी खूबसूरती से हर किसी का मन मोहती हुईं नजर आई हैं। करिश्मा, जो कि इस वक्त 38 साल की हैं, आईपीएल की सबसे खूबसूरत एंकर्स में उन्हें गिना जाता है। करिश्मा कोटक को फ्रीकी अली में देखा गया है। इसके अलावा उन्हें बिग बॉस 6 में भी देखा जा चुका है। आईपीएल की दुनिया में करिश्मा कोटक लंबे समय से एक जाना-पहचाना नाम रही हैं।

लेखा वाशिंगटन

दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री के रूप में लेखा वाशिंगटन की पहचान है। कई तेलुगु, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में वे अपनी अदाकारी से देखने वालों को प्रभावित कर चुकी हैं। आईपीएल के पहले सीजन में प्रजेंटर के तौर पर उनकी सुंदरता ने हर किसी का मन मोह लिया था।

पल्लवी शारदा

पल्लवी शारदा की सुंदरता देखते ही बनती है। वर्ष 2016 के आईपीएल में पल्लवी होस्ट के रूप में नजर आई थीं। फिल्म माई नेम इज खान में बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ उन्हें कैमियो भूमिका अदा करते हुए भी देखा गया था। केवल आईपीएल ही नहीं, बल्कि ऑस्ट्रेलिया कर टी-20 लीग बिग बैश लीग (BBL) को भी होस्ट करती हुईं पल्लवी शारदा को देखा जा चुका है।

अर्चना विजया

आईपीएल के सीजन 5 में अर्चना विजया को प्रेजेंटर के तौर पर देखा गया था। अर्चना ने अपनी खूबसूरती की वजह से तब बड़ी सुर्खियां बटोरी थी। केवल आईपीएल ही नहीं, बल्कि कई अंतरराष्ट्रीय मैचों में भी अर्चना विजया को एंकरिंग करते हुए देखा जा चुका है। अर्चना की खूबसूरती के कारण आईपीएल देखने वाले अर्चना विजया को लेकर उम्मीद करते हैं कि उन्हें फिर से आईपीएल में देखने का मौका मिल जाए।

शिबानी दांडेकर

शिबानी दांडेकर ने हर किसी को अपनी खूबसूरती से अपना दीवाना बना रखा है। शिबानी दांडेकर को देखकर किसी के लिए भी इस पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि वे 40 साल की हो चुकी हैं। शिबानी मशहूर फिल्म अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड भी हैं। एक लंबे अरसे से आईपीएल के साथ शिबानी दांडेकर जुड़ी रही हैं।

रोचैल मारिया राव

रोचैल मारिया राव भी अपनी सुंदरता से हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं। आईपीएल सीजन 6 में उन्हें बतौर प्रजेंटर देखा गया था। मारिया राव इस वक्त 32 साल की हैं और उन्होंने मिस इंडिया इंटरनेशनल 2012 का खिताब भी अपने नाम किया था। आईपीएल में रोचैल मारिया राव ने जिस खूबसूरती के साथ प्रजेंटर की भूमिका निभाई थी, उसे देखकर हर कोई उन पर फिदा हो गया था। केवल आईपीएल ही नहीं, मारिया को कपिल शर्मा शो और झलक दिखला जा जैसे शो में भी देखा जा चुका है। इसके अलावा वे खतरों के खिलाड़ी में भी भाग ले चुकी हैं। टीवी अभिनेता कीथ सिकेरा से इनकी शादी हुई थी।

मयंती लैंगर

आईपीएल में मयंती लैंगर एक जाना-पहचाना नाम है। बीते कई वर्षो से उन्हें आईपीएल में एंकरिंग करते हुए देखा जा रहा है। मशहूर क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी की वे पत्नी भी हैं। मयंती लैंगर हाल ही में मां बनी हैं। इसी वजह से इस बार के आईपीएल में उनके शमिल नहीं होने की वजह से उनकी खूबसूरती को उनके प्रशंसक जरूर मिस करने वाले हैं।

पढ़ें आईपीएल के बीच ‘किशोर कुमार’ बन महफ़िल में ऐसे छाए हार्दिक पांड्या, वीडियो हुआ वायरल

Back to top button