दिलचस्प

आईपीएल के बीच ‘किशोर कुमार’ बन महफ़िल में ऐसे छाए हार्दिक पांड्या, वीडियो हुआ वायरल

आईपीएल के इतिहास में सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में शामिल हार्दिक पंड्या इन दिनों सोशल मीडिया के सुर्खियों में बने हुए हैं। मुंबई इंडियंस टीम का ये हरफनमौला खिलाड़ी मैदान के अंदर और बाहर दोनों ही जगह हमेशा छाया रहता है। बहरहाल आपने हार्दिक पंड्या को मैदान के अंदर तो बल्ले और गेंद से कमाल करते हुए खूब देखा होगा, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वो अपनी एक नई प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं। आइये जानते  हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

दरअसल 19 सितंबर से यूएई के तीन बड़े शहरों आबुधाबी, शारजाह और दुबई में आईपीएल का 13वां सीजन शुरू होने वाला है। लिहाजा सभी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं और इन दिनों अपनी अपनी तैयारियों में जुटी हुई हैं। इसी बीच मुंबई इंडियंस टीम द्वारा अपने खिलाड़ियों के लिए ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया, जिसमें पांड्या द्वारा महान गायक मोहम्मद रफी और किशोर कुमार के अंदाज में कुछ पुराने गाए गए।

 

View this post on Instagram

 

? What’s the first song that comes to your mind when you see ?? #OneFamily #MumbaiIndians #MI #Dream11IPL @hardikpandya93

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on

रोजाना रात में चलती है ‘डीजे पांड्या’

बता दें कि हार्दिक पंड्या रोजाना रात में मुंबई इंडियंस की तरफ से किराए पर लिए गए रिजॉर्ट के एंटरटेनमेंट हॉल में पहुंच जाते हैं और वहां डीजे का माइक अपने कब्जे में कर लेते हैं। इसके बाद पंड्या अपनी आवाज से जादू बिखेरते हैं, हार्दिक वहां एक से बढ़कर एक गाने गाते हैं। यही नहीं हार्दिक के आवाज को टीम के दूसरे खिलाड़ी भी खूब पसंद करते हैं और इसी बहाने अपने दिनभर का थकान भी मिटाते हैं। बता दें कि हार्दिक न सिर्फ गायकी में बल्कि ऑर्केस्ट्रा में मौजूद दूसरे वाद्ययंत्रों पर भी अपने हाथ आजमाते हुए नजर आते हैं। लिहाजा वो कभी बेंजो बजाते हैं, तो गिटार बजाकर किसी पॉप सिंगर की तरह एक्टिंग करते हुए दिखते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Stole the mic and the show ?? #PostQuarantine

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

सूर्यकुमार यादव की वाइफ ने वायरल किए वीडियोज

बता दें कि ऑर्केस्ट्रा में न सिर्फ हार्दिक डीजे पर हाथ आजमाते हैं बल्कि कभी कभी उनके भाई क्रुणाल पंड्या भी साथ देने के लिए स्टेज पर पहुंच जाते हैं। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव भी गायकी की कोशिश करते हैं और कभी कभी टीम के युवा खिलाड़ी ओमकेश कामत भी सुर मिलाते हुए नजर आते हैं। बहरहाल हार्दिक पंड्या का ये वीडियो अचानक सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। बता दें कि इस वीडियो को सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविशा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए थे, इनके अलावा ओमकेश कामत ने भी हार्दिक और सूर्यकुमार यादव के कई वीडियोज अपने इंस्टा स्टोरी पर साझा किए थे। बाद में हार्दिक और सूर्य ने भी अपने अपने इंस्टा पर इस वीडियो को रिशेयर किया है।

मुंबई इंडियंस ने बना रखा है शानदार एंटरटेनमेंट हॉल

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने अपने टीम मेंबर्स को ठहराने के लिए आबुधाबी में एक रिजॉर्ट बुक करवाया है, इस रिजॉर्ट में सभी तरह की सुविधाएं हैं। लिहाजा टीम मैनेजमेंट ने पॉर्टी हाल को एंटरटेनमेंट हॉल की तरह तैयार करवाया है, ताकि टीम के खिलाड़ी यहां फुर्सत के कुछ पल बिता सकें। इस एंटरटेनमेंट हॉल में इंडोर गेम्स, गेमिंग जोन और ऑर्केस्ट्रा जोन मौजूद हैं। इसी ऑर्केस्ट्रा में हार्दिक पंड्या रोज शाम अपने सिंगिंग के जलवे बिखेरते हैं।

Back to top button