बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल ने शेयर की फोटो तो हो गई वायरल, फैंस ने पूछा- बायोपिक में कब आओगे

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन उनके प्रशंसकों के बीच अभी भी गम पसरा हुआ है. वे अभी भी खुद को उनके मौत के गम से उबार नहीं पाए हैं. फैंस सुशांत सिंह मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. लोग सुशांत की पुरानी तस्वीरें और विडियोज शेयर कर आज भी उन्हें याद कर रहे हैं. इसी बीच एक शख्स काफी चर्चा में आया है, जिसकी शक्ल काफी हद तक सुशांत से मिलती है. कुछ फैंस तो इन्हें ही अपना दूसरा सुशांत मान बैठे हैं. हालांकि, कुछ लोगों का मानना है कि सुशांत की जगह कोई नहीं ले सकता.

सुशांत सिंह राजपूत

बता दें, सुशांत जैसे दिखने वाले इस शख्स का नाम सचिन तिवारी है. सचिन इन दिनों सुशांत के हमशक्ल के रूप में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. बीते दिनों सचिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थीं, जिसमें वह हूबहू सुशांत लग रहे थे. ऐसे में अब एक बार फिर सचिन अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर करके लाइमलाइट में आ गए हैं.

सचिन ने शेयर की फोटो

 

View this post on Instagram

 

Life is what happens when you’re busy making other plans.

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on


एक तरफ फैंस जहां उनकी इस तस्वीर को देखकर हैरान हैं, वहीं कुछ उन्हें सलाह दे रहे हैं कि वे सुशांत की बायोपिक में काम करें. दरअसल, हाल ही में सचिन ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. यह तस्वीर देखकर एक बार फिर सुशांत के फैंस हैरान हैं. फोटो को शेयर करते हुए सचिन ने लिखा है, “जिंदगी तब होती है जब आप दूसरी योजनाओं को बनाने में बिजी होते हैं”. सचिन की इस फोटो पर फैंस ताबड़तोड़ लाइक व कमेंट्स कर रहे हैं.

बायोपिक में काम करने की सलाह

लोग उन्हें सलाह दे रहे हैं कि वे सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक में काम करें. हालांकि, सचिन ने अब तक कमेंट्स पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. कुछ फैंस का मानना है कि वे पवित्र रिश्ता के मानव की तरह दिख रहे हैं. बता दें, सुशांत सिंह राजपूत ने इस सीरियल में मानव का किरदार निभाया था. इतना ही नहीं, कुछ लोग तो सचिन को काम का भी ऑफर दे रहे हैं. फैंस से मिले जबरदस्त रिस्पांस के बाद यह तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on


सुशांत के निधन के बाद सचिन अचानक चर्चा में आ गये थे. सचिन के टिक टॉक विडियोज भी काफी वायरल हुए थे. जब से लोगों ने सचिन को देखा, वे इन्हें सुशांत का हमशक्ल कहने लगे थे. फैंस अपने हीरो सुशांत से मिलते-जुलते चेहरे को देखकर काफी खुश हुए थे. सचिन का न सिर्फ लुक बल्कि उनका हेयरस्टाइल भी सुशांत से मिलता है.

 

View this post on Instagram

 

Good night my lovely dear all friends..

A post shared by Sachin Tiwari (@officialtiwarisachin) on


गौरतलब है कि बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. उनकी बॉडी को सबसे पहले उनके नौकर ने देखा था और पुलिस को सूचना दी थी. सुशांत सिंह राजपूत के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था, जिसके बाद बीते 15 जून को मुंबई में ही शाम 4:00 बजे उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया.

पढ़ें इस वजह से सुशांत सिंह से ईर्ष्या करती थी अंकिता, शेखर सुमन के शो में किया खुलासा

Back to top button