विशेष

सचिन को अशोक गहलोत ने सुनाई खरी खोटी, कहा- ‘जानता था हमारा पायलट निकम्मा और नकारा है’

राजस्थान में सियासी उठापठक के बीच सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि सचिन ने कांग्रेस के पीठ पर छुरा घोंप दिया है। गहलोत ने कहा कि मैं जानता था सचिन पायलट नकारा हैं। बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब अशोक गलहोत ने सचिन पर इस तरह से निशाना साधा है, राजस्थान के सियासी सरगर्मीं के इस दौर में सीएम गहलोत लगातार पायलट पर हमलावर हैं।

सचिन पायलट और अशोक गहलोत

सोमवार को प्रेस से बातचीत के दौरान अशोक गहलोत ने कहा कि हमने कभी भी सचिन पायलट पर सवाल नहीं किया। उन्होंने कहा कि पूरे देश में राजस्थान ही एकमात्र ऐसा राज्य है, जहां पिछले 7 साल में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के बदलने की मांग नहीं उठी। सीएम गहलोत ने कहा कि हम जानते थे, वो निकम्मे थे,नकारा थे। मगर, मैं यहां बैंगन बेचने तो आया नहीं हूं, मुख्यमंत्री बनकर आया हूं। कांग्रेस के साथ साथ सरकार के अंदर भी उनको सभी ने सम्मान दिया है।

अशोक गहलोत

गहलोत का आरोप- बीजेपी और कॉर्पोरेट्स कर रही हैं फंडिंग

सीएम गहलोत ने सचिन पायलट पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये जो भी खेल हुआ है, वो बहुत पहले 10 मार्च को होना था, 10 मार्च को ही मानेसर गाड़ी रवाना हुई थी। मगर, तब हमने उस मामले को दबा दिया था। गहलोत कहते हैं कि पायलट कांग्रेस के अध्यक्ष बनना चाहते थे। साथ ही उन्होंने आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि, मैं जानता हूं कि बड़े बड़े कार्पोरेट्स समेत बीजेपी भी पायलट के लिए फंडिंग कर रही है। मगर, हमने उन लोगों की सरकार गिराने की सभी कोशिशों को नाकाम कर दिया है।

सचिन पायलट और अशोक गहलोत

गहलोत ने पायलट पर लगाए कई गंभीर आरोप

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आज पूरे देश में गुंडागर्दी चल रही है। कुछ लोगों के इशारे पर छापेमारी हो रही है। वो कहते हैं, मुझे पता था कि मेरे करीबियों के यहां छापे पड़ने वाले हैं। इसके अलावा अशोक गहलोत ने सचिन पर ये भी आरोप लगाया है कि आज जितने भी वकील पायलट गुट के लिए केस लड़ रहे हैं, वो सब महंगे फीस लेने वाले हैं। ऐसे में वकीलों के फीस का पैसा कहां से आ रहा है? उन्हें फंडिंग नहीं हो रही है, तो क्या सचिन पायलट सब पैसा दे रहे हैं?

सचिन पायलट और अशोक गहलोत

सीएम यहीं नहीं रूके बल्कि उन्होंने सचिन पायलट पर आरोपों की झड़ी लगा दी। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट खुद गाड़ी चलाकर दिल्ली छुपकर जाते थे। हमने सचिन पायलट की साजिश का पर्दाफाश कर दिया है, यह सब खेल बीजेपी का है। गहलोत ने कहा कि जो विधायक मानेसर में हैं, उनके मोबाइल फोन छीन लिए गए हैं और उन्हें पूरा प्रतिबंध में रखा जा रहा है। पायलट गुट के विधायक रो रहे हैं।

सचिन पायलट और अशोक गहलोत

मालूम हो कि एक तरफ कांग्रेस आलाकमान सचिन पायलट को वापस लाने की पूरी कोशिश कर रहा है, जबकि अशोक गहलोत, पायलट को वापस लाने के मूड में बिल्कुल भी नहीं दिख रहे हैं। बल्कि गहलोत लगातार सचिन पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं।

Back to top button