बॉलीवुड

इस वजह से सुशांत सिंह से ईर्ष्या करती थी अंकिता, शेखर सुमन के शो में किया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही अलग-अलग अटकलें लगाई जा रही थी। कई लोग इसे आत्महत्या नहीं बल्कि प्लांड मर्डर बता रहे हैं। इसमें बॉलीवुड की क्वीन, कंगना भी शामिल है। कंगना ने तो यहां तक कह दिया कि वो अगर अपने दावे पेश नहीं कर पायीं तो पद्मश्री भी लौटा देगी। ऐसे में उनके केस की सीबीआई जांच की मांग और तेज हो गयी है। वैसे आपको याद होगा सुशांत की मौत पर सीबीआई जांच बैठाने के संदर्भ में सबसे पहले बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शेखर सुमन ने ही पैरवी की थी, इस दौरान वे मीडिया से काफी सुर्खियां बटोरने में भी कामयाब रहे थे। आज उन्हीं शेखर सुमन के शो ‘मूवर्स ऐंड शेकर्स’ का एक वीडियो काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में आखिर ऐसा क्या है आइये जानते हैं – 

सुशांत पर निकालती थी अंकिता गुस्सा

दरअसल आपको बता दें इन दिनों शेखर सुमन के शो ‘मूवर्स ऐंड शेकर्स’ का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी चर्चित है। इस वीडियो में उस समय सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप में रहीं अंकिता लोखंडे अपने और सुशांत के रिश्ते के बारे में बात करती हुई नजर आ रही है। शेखर सुमन के एक सवाल के जवाब में अंकित ने बातों ही बातों में कहा था कि उन्हें जब भी गुस्सा आता है तो अपना सारा गुस्सा सुशांत पर ही निकालतीं है। 

झलक दिखलाजा के लिए काफी मेहनत की थी

इतना ही नहीं इस वीडियो में अंकिता अपने शुरुआती दौर को याद करती हुई भी दिखाई दे रही हैं। इसमें वो यह भी कहती हुई दिखती है कि कैसे पापा को मनाने के लिए उन्होंने दादा जी से सिफारिश करवाई थी, तब जा कर उनके पापा ने हीरोइन बनने की परमिशन दी थी। वहीं इस वीडियो में झलक दिखलाजा से आउट होने का दर्द भी उनकी आंखों में साफ दिखता है, वे कहती है कि उन्होंने ‘झलक दिखला जा’ में हमेशा अलग-अलग तरह का डांस किया था, और इस शो के लिए काफी मेहनत भी की थी। 

 वीडियो में एक दफा जब शेखर अंकिता से सवाल करते हैं कि जब उन्हें बहुत तेज गुस्सा आता है तो वह उसे कैसे निकालती हैं? बिना एक भी सेकंड गंवाएं इस सवाल के जवाब में अंकिता कहती है कि वे अपना सारा गुस्सा सुशांत पर निकाल लेतीं है। 

इसलिए होती थी उन्हें सुशांत से ईर्ष्या

इसी शो की बात करते हुए अंकिता कहती है कि जब सुशांत को 30 नंबर मिलते थे तो उन्हें उनसे बहुत ईर्ष्या होती थी। और ऐसी बहुत सारी चीजें थीं जिनसे मुझे प्रॉब्लम होती थी। इसके बाद अंकिता हंसते हुए बताने लगती है कि सुशांत की डांस पार्टनर एक बार उनकी गोद में चढ़ गई थी। इसे देखते ही उन्हें उस पर गुस्सा आ गया था। इसके साथ ही वो यह भी कहती हुई दिखती है कि जब वे शो से आउट हुई थी तो सुशांत को बहुत बुरा लगा था। सुशांत के अनुसार उन्हें शो में आगे तक जाना चाहिए था। 

इस शो में अंकिता यह भी कहती हुई दिखती हैं कि सुशांत और वो एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और अगले साल दोनों शादी करने वाले हैं। वे यहां तक कहती हुई दिखती है कि हमारा पवित्र रिश्ता बहुत स्ट्रांग है। 

Back to top button