बॉलीवुड

पानी की टंकी बेचने पर सैफ और करीना का उड़ा मजाक, फैंस ने वीडियो शेयर किए फनी कमेंट्स

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के हॉट कपल में से एक माने जाते हैं। दोनों की ऑफस्क्रीन जोड़ी के साथ ऑनस्क्रीन जोड़ी भी फैंस को काफी पसंद आती हैं। करीना और सैफ अक्सर अपनी रोमांटिंक तस्वीरों को लेकर चर्चा में आ जाते हैं। गौरतलब है कि इन दिनों सैफ और करीना अपने एक पुराने विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया में छाए हुए हैं। फैंस उनके इस विज्ञापन को देखकर उनका मजाक बना रहे हैं। आपको बताते हैं कि सैफ और करीना का ये विज्ञापन अचानक वायरल क्यों हो गया और फैंस इसका मजाक क्यों बना रहे हैं।

सैफ-करीना का पुराना एड वायरल

सोशल मीडिया पर फनी चीजों के मीम्स बनने में देर नहीं लगती। ऐसे में फैंस ने करीना और सैफ का ये पुराना वीडियो वायरल कर दिया है जिसमें दोनों वॉटर टैंक को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो को देखकर ऐड की स्क्रिप्ट का और उनकी एक्टिंग दोनों का ही मजाक बनाया जा रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस का कहना है कि दोनों ही एक्टर बहुत आलसी लग रहे हैं। इस एड की स्क्रिप्ट भी काफी बोरिंग हैं।


दरअसल एड में  सैफ करीना से कहते हैं कि, ‘हमे बहुत टाइम हो गया साथ में काम करके’। इस पर करीना कहती हैं, ‘घर पर भी रोमांस बाहर भी रोमांस’। फिर सैफ कहते हैं, ‘मेरे पास एक आइडिया है चलो हम साथ में एक एड करते हैं’। इस पर करीना कहती हैं- कौन सा? फिर सैफ पानी की टंकी का एड करते हुए कहते हैं, वैक्टस, बहुत ही अच्छा ब्रैंड हैं। इसके बाद करीना कहती हैं- इतना भरोसा। इस पर सैफ कहते हैं- तुम पर जितना, उतना’।

इस वजह से फैंस उड़ा रहे मजाक

इस एड में सैफ और करीना की एक्टिंग देखकर फैंस की हंसी नहीं रुक रही हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा- हाहाहाहा! ये कैसी डबिंग है। दोनों रोबोट की तरह क्यों बात कर रहे हैं जिन्हे इंसानों की तरह बोलने के पैसे मिले हों। वहीं एक ने लिखा. ‘अरे आप लोगो को बताना नहीं चाहिए था कि किस चीज का एड कर रहे हैं। ये टंकी ही तो ट्विस्ट था जिसके बारे में कोई नहीं समझ पाता’।


बता दें कि सैफ और करीना इससे पहले कई बार विज्ञापन में साथ नजर आ चुके हैं और फैंस को इनकी जोड़ी अच्छी भी लगती हैं। हालांकि इस विज्ञापन में सैफ और करीना की एक्टिंग देखकर फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। फिल्मों की बात करें तो करीना और सैफ फिल्म एजेंट विनोद, टशन, कुर्बान, ओमकारा जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

फिल्मों से ज्यादा सैफ और करीना अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। बता दें कि करीना सैफ से 8 साल छोटी हैं और शादी के वक्त उनके एज गैप को लेकर काफी चर्चा हुई थी। वहीं करीना से पहले सैफ ने 12 साल बड़ी अमृता से शादी की थी। सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं सारा और इब्राहिम वहीं सैफ और करीना का एक बेटा है तैमूर। हालांकि करीना के संबंध सैफ के दोनों बच्चों से काफी अच्छे हैं। वहीं सारा और इब्राहिम भी करीना को अच्छा दोस्त मानते हैं और तैमूर को खूब प्यार करते हैं। इनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं।

Back to top button